PM Modi in Bareilly: पीएम मोदी का रोड शो संपन्न, सीएम योगी भी रहे मौजूद...सुरक्षा चाक-चौबंद

PM Modi in Bareilly: पीएम मोदी का रोड शो संपन्न, सीएम योगी भी रहे मौजूद...सुरक्षा चाक-चौबंद

बरेली, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार शाम बरेली में एक किलोमीटर लंबा रोडशो किया और रास्ते में खड़ी उत्साही भीड़ ने हाथ हिला कर उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में काफी भीड़ जुटी। इससे पहले, बृहस्पतिवार को भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बरेली के आंवला में जनसभा को संबोधित किया था। 

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के साथ बरेली शहर में रोड शो करने उतरे। लगभग 1.2 किलोमीटर के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों किनारे भारी भीड़ थी। बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार को वोट देने की अपील करने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का यह रोड शो राजेन्द्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शहीद चौक पर समाप्त हुआ। रोड शो के रूट और उसके आस-पास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। 

फूलों से सजे रथ की तरह बने भगवा रंग के वाहन पर खड़े मोदी ने भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल थाम रखा था, और सड़क किनारे खड़ी भीड़ ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान भीड़ में खड़े लोगों के हाथों में पोस्टर थे, जिनपर "अबकी बार 400 पार" लिखा था। प्रधानमंत्री के साथ रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार मौजूद रहे। 

पश्चिमी उप्र के रुहेलखंड क्षेत्र के मध्य में स्थित बरेली को भाजपा का गढ़ माना जाता है। पार्टी ने इस बार छत्रपाल गंगवार को टिकट दिया है। स्थानीय पार्टी नेताओं के अनुसार रोड शो के दौरान 43 मिनट में लगभग 1.2 किलोमीटर की दूरी तय की गई। सात चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के दौरान सात मई को बरेली में मतदान होगा। 

+6526165
राजेंद्र नगर स्थित छत्रपति शिवाजी चौक से गुजरता प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का काफिला(फोटो)

7:10 PM: 21 बटुकों ने रोड शो के दौरान स्वस्ति वाचन ऋग्वेद के मंत्र के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया। 

WhatsApp Image 2024-04-26 at 7.27.05 PM

7:10 PM: रोड शो में भगवा रथ पर पीएम मोदी के साथ सीएम योगी और भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार भी मौजूद हैं।

987465165

7:04 PM: पीएम मोदी जनता के बीच पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी ने सभी का अभिनन्दन किया। उन्हें देखकर लोगों ने जय श्री राम, नरेंद्र मोदी जिन्दावाद के नारे लगाए। काफी देर इन्तजार के बाद लोगों का उत्साह काफी बढ़ गया एसपीजी कमांडों भी व्यवस्था संभालते नजर आए। वहीं पीएम मोदी ने भी सभी को अपना हाथ हिलाकर आभार व्यक्त किया।

+652

7:02 PM: रोड शो में शामिल होने के लिए सीएम योगी भी पहुंच चुके हैं। स्वयंवर बारात घर से पीएम मोदी निकल गए हैं।

6546513210
काली टीर्शट हाथ में लिए युवक(फोटो)


राजेंद्र नगर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके साथ ही वहां आने जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। सुरक्षा को लेकर प्रशासन सख्त है। समर्थकों द्वारा बाहर से फूल लाने पर बाहर रखवा दिया, काली टीशर्ट पहनने पर उतरवा दी गई। साथ ही चेकिंग के दौरान काले रूमाल पाए जाने पर जेब से निकलवा लिए गए हैं।

216351685

वहीं पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए काला बुर्का पहनकर पहुंची महिलाओं को वापस कर दिया गया। समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ रही है, डॉ. बृजेश यादव ने ढोल की धुन पर झूमकर जय श्री राम के नारे लगाए। रोड शो में अभी से मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: पीएम मोदी के रोड शो से पहले छावनी में तब्दील हुआ राजेंद्र नगर