रामपुर : पटवाई के मजदूर की मूंढापांडे में हुए सड़क हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम, ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आए बाइक सवार 

रामपुर : पटवाई के मजदूर की मूंढापांडे में हुए सड़क हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

रामपुर, अमृतविचार। पटवाई के रहने वाले 55 वर्षीय मजदूर की मूंढापांडे में ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और उसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। 

पटवाई थाना क्षेत्र के गांव लदौरा नारायणपुर निवासी बट्टू सिंह का 55 वर्षीय पुत्र धर्मपाल सिंह गांव में एक दुकान पर मजदूरी करता था। परिजनों का कहना है कि शनिवार को वह मूंढापांडे के गांव चकलालपुर में किसी रिश्तेदार के यहां पर बाइक से गए थे। शाम  सात बजे बाइक से लौटते समय गांव गणेशपुर के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद धर्मपाल बाइक सहित नीचे गिर गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े।

सूचना के बाद पुलिस भी आ गई। उसके बाद घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची  लेकिन चिकित्सक ने धर्मपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया।  किसी तरह से पुलिस ने मृतक के परिजनों को संपर्क किया। उसके बाद वह लोग भी अस्पताल आ गए और शव को देखकर रोना पीटना  शुरू कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक के दो बच्चे हैं दोनों की शादियां हो चुकी हैं। 

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर हुआ फरार
ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने गणेशपुर के पास एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े थे। इस दौरान चालक ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़कर मौके से फरार हो गया था। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी आ गई थी।उसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर उसको थाना मूंढापांडे भिजवा  दिया गया था। हालांकि पुलिस अभी तक चालक को नहीं पकड़ सकी है। हादसे के बाद काफी  देर तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था।

ये भी पढे़ं : चिंता की बात : रामपुर में दूध की कमी से बच्चे हो रहे कुपोषण का शिकार