लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों ने मरणासन्न हालत में मिला छात्र, कृष्णानगर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर दर्ज की एफआईआर

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों ने मरणासन्न हालत में मिला छात्र, कृष्णानगर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर दर्ज की एफआईआर

लखनऊ, अमृत विचार। कृष्णानगर कोतवाली अंतर्गत पाल विहार पुलिया के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र मरणासन्न हालत में मिला। आनन-फानन परिजनों ने उसे लोकबंधु अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन हालत नाजुक होता देख डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी है। इसके बाद परिजनों ने छात्र पर हमला किए जाने के आरोप में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कृष्णानगर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

कृष्णानगर कोतवाली के रामदासखेड़ा निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि बीते 03 मई को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उनका मौसेरा भाई अम्बिका प्रसाद यादव उसने मिलने घर आया था। जिसके बाद वह अपने घर नहीं पहुंचा। देर रात अम्बिका घर वालों ने उन्हें सूचना दी, तो वह भी उसकी खोजबीन करने लगे।

इसी बीच पीड़ित को जानकारी हुई कि पाल विहार पुलिया के पास मौसेरा भाई खून से लथपथ हालत में पड़ा है। मौके पर पहुंचने पर पीड़ित ने उसे पूछताछ की तो पता चला कि उस पर किसी अज्ञात लोगों ने हमला किया है। इसके बाद पीड़ित ने मौसेरे भाई को लोकबंधु अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन हालत नाजुक होता देख डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि मौसेरे भाई को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी है। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े: CISCE 10वीं, 12वीं 2024 का परिणाम हुआ जारी, लिंक पर जाकर ऐसे करें चेक