Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल

Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल

अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या नगर निगम के महापौर गिरीशपति त्रिपाठी की मतदान स्थल से वोट डालने के बाद की तस्वीर सामने आई है। लोकतंत्र के महापर्व के जश्न में महापौर की यह तस्वीर नियम-कानूनों की धज्जियां उड़ाते दिख रही है। तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग तीखी टिप्पड़ियां कर रहे हैं।
     
जिले के दो हजार से भी अधिक बूथों पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया है। किसी को भी बूथ के अंदर मोबाइल फ़ोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। बाकायदा सुरक्षा बल जांच के ही बाद मतदाताओं को बूथ में भेज रहा है। महापौर भी पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प लेते हुए काशीराम कालोनी स्थित विद्यालय में वोट डालने पहुंचे। इस दौरान वह बूथ के अंदर वोट डालने के बाद उंगली पर लगी स्याही को दिखाते हुए तस्वीर करवा रहे हैं। तस्वीर के वायरल होते ही लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। उनका कहना है कि नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इन्हें बोलने वाला कोई नहीं है। विपक्षियों ने कहा कि भाजपा है तो सब मुमकिन है।

ये भी पढ़ें -Live UP Lok Sabha Elections 2024: अभिनेता राजकुमार राव ने डाला वोट, कहा- यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है