अजय राय का बड़ा बयान, कहा- 25 तारीख को आंधी आएगी, जो 1 जून को तूफान और सुनामी का रूप ले लेगी

अजय राय का बड़ा बयान,  कहा- 25 तारीख को आंधी आएगी, जो 1 जून को तूफान और सुनामी का रूप ले लेगी

वाराणसी। कांग्रेस यूपी इकाई के अध्यक्ष और  वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने कहा, "हर चरण में INDIA गठबंधन बढ़ रहा है... ये आंधी है जो सांतवे चरण में तूफान और सुनामी का रूप ले लेगी... जो लोग ये सोच रहे हैं कि रोज-रोज वाराणसी आकर माहौल बदल देंगे या फिर यहां लोगों को खरीद लेंगे, उनको यह भारी पड़ने वाला है। 25 तारीख को आंधी आएगी जो 1 जून को तूफान सुनामी का रूप ले लेगी।"

बता दें लोकसभा चुनाव 2024 में वाराणसी संसदीय सीट से एक फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं INDIA गठबंधन की तरफ सें कांग्रेस ने अजय राय को एक बार से उम्मीदवार बनाया है।  

यह भी पढ़ें:-एससी-एसटी, ओबीसी-आदिवासी का आरक्षण जब तक मोदी है कोई छीन नहीं सकता, श्रावस्ती में बोले प्रधानमंत्री

भगवान बुद्ध की तपोस्थली के पास विशाल जनसभा के दौरान 58 लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार साकेत मिश्रा के समर्थन में वोट की अपील करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर पहुंचते ही अपने पहले उद्बोधन में मां पाटेश्वरी के चरणों में नमन और विश्व में शांति का पाठ पढ़ने वाले भगवान बुद्ध को नमन करते हुए कहा कि मैं इस भीड़ को देख कर इतना गदगद हूं कि मेरे खुशी और आप सभी के स्नेह की सीमा नहीं है।