Unnao: मध्य रात्रि से भोर पहर तक धड़ल्ले से नवीन पुल से निकल रहे भारी वाहन, ओवरलोड वाहनों से कमजोर हो रहा पुल

Unnao: मध्य रात्रि से भोर पहर तक धड़ल्ले से नवीन पुल से निकल रहे भारी वाहन, ओवरलोड वाहनों से कमजोर हो रहा पुल

उन्नाव, अमृत विचार। शुक्लागंज से कानपुर आने जाने के लिये नवीन पुल ही एक मात्र साधन है। तीन वर्ष पूर्व पुराना यातायात पुल बंद हो जाने के कारण रोजाना पीक ऑवर में नवीन पुल पर भीषण जाम लग रहा है। वहीं कानपुर पुलिस निजी हितों के चलते मध्य रात्रि से भोर पहर तक धड़ल्ले से ओवरलोड ट्रक, डंपरों व रोडवेज बसों को नवीन पुल से गुजार रही है। वहीं नवीन पुल पर एक बड़ा गड्ढा बना हुआ है। जो भारी वाहनों के निकलने से दिनों दिन बड़ा होता जा रहा है।

बता दें नवीन पुल से हल्के वाहनों के निकलने की अनुमति है, इसके बावजूद कानपुर की ओर से रोजाना मध्य रात्रि से लेकर भोर पहर के बीच कानपुर पुलिस अपनी निजी हितों को देखते हुये ट्रक, डंपर, रोडवेज बसों के अलावा अन्य भारी वाहनों को नवीन पुल से गुजार रही है। जिसका कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो भी वॉयरल हो चुका है। इसके बावजूद कानपुर और उन्नाव के जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जबकि नवीन पुल पर एक साल से एक बड़ा गड्ढा बना हुआ है। 

जिसे कई बार पीडब्ल्यूडी ने भरवाया है लेकिन भारी वाहनों के निकलने से गड्ढा दिनों दिन बड़ा होता जा रहा है। भारी वाहनों के निकलने से पुल कमजोर भी हो सकता है। जिससे आने वाले दिनों में शुक्लागंजवासियों को कानपुर आने जाने के लिये भी परेशानी उठानी पड़ सकती है। वहीं सुबह से लेकर देर रात तक ई बसें भी नवीन पुल से निकल रही हैं। ऐसे में पुल कमजोर हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: पेड़ लगाओ-पेड़ बचाओ अभियान से बढ़ाएंगे हरियाली, 27 विभागों को मिला लगभग 43 लाख पौधरोपण का लक्ष्य