हल्द्वानी: 9वीं, 10वीं के छात्रों की धुनाई, रात 3 बजे चुरा रहे थे पेट्रोल

हल्द्वानी: 9वीं, 10वीं के छात्रों की धुनाई, रात 3 बजे चुरा रहे थे पेट्रोल

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक पार्टी में गये 9वीं और 10वीं कक्षा के किशोरों को घर लौटने में आधी रात गुजर गई। रास्ते में मोटर साइकिल का पेट्रोल खत्म हुआ तो चोरी की योजना बना डाली। एक गली में खड़ी मोटर साइकिल से तीनों पेट्रोल चोरी करने लगे, लेकिन पकड़े गए। मोहल्ले वालों ने पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। 

वेलेजली लॉज निवासी तीन किशोर नैनीताल रोड स्थित स्कूल में 9वीं और 10वीं कक्षा के छात्र हैं और दोस्त हैं। पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात तीनों कैनाल रोड स्थित एक बारातघर में आयोजित समारोह में शामिल होने गए थे। इस समारोह में आधी रात गुजर गई। गुरुवार की रात करीब 3 बजे तीनों मोटर साइकिल पर सवार होकर घर के लिए निकले, लेकिन रास्ते में मोटर साइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया।

तीनों ने मोटर साइकिल सड़क किनारे खड़ी कर दी और एक कॉलोनी में घुस गए। एक गली में किशोरों ने घर के बाहर मोटर साइकिल खड़ी देखी तो उससे पेट्रोल निकालना शुरू कर दिया। तभी वहां रहने वाले लोगों ने किशोरों को पकड़ लिया। पकड़े गए किशोरों में दो एमबी इंटर कॉलेज के छात्र हैं। जबकि तीसरा ठंडी सड़क स्थित स्कूल में पढ़ता है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि तीनों की काउंसलिंग कर पुलिस अधिनियम के तहत चालान किया गया है। बाद में तीनों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।