किच्छा: बाइक सवार ने कुचला पालतू पिल्ला, शिकायत करने पर परिवार पर ताना तमंचा और कर डाली मारपीट

किच्छा: बाइक सवार ने कुचला पालतू पिल्ला, शिकायत करने पर परिवार पर ताना तमंचा और कर डाली मारपीट

किच्छा, अमृत विचार। बाइक की टक्कर में कुत्ते के पिल्ले की मौत होने के बाद बाइक स्वामी को शिकायत करना युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि शिकायत के बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ता के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ करते हुए घर में मौजूद पीड़ित की पत्नी एवं बेटी के साथ गाली गलौज कर मारपीट की। घटना के बाद आरोपियों ने अवैध हथियारों की नोट पर परिवार जनों को घर के अंदर बंधक बनाते हुए मारपीट कर घायल कर दिया।

पीड़ित ने आरोपियों पर जान से मारने की नीयत से अवैध हथियार  से फायरिंग किए जाने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कोतवाली अंतर्गत गुरु नानक एनक्लेव कॉलोनी, ग्राम लालपुर निवासी रघुवीर शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा ने बताया कि विगत दिवस गुरुवार की सुबह करीब 8 बजे आइडिया कॉलोनी, लालपुर निवासी गुरबाज सिंह ने बिना नंबर प्लेट लगी मोटर साइकिल से उसके पालतू पिल्ले को बाइक से दबाकर मार दिया।

पीड़ित के अनुसार शाम को वह बाइक चालक गुरबाज सिंह के घर पहुंचा और कुत्ते के पिल्ले को टक्कर मारने की शिकायत कर घर वापस लौट आया। पीड़ित ने बताया कि गुरुवार की रात्रि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में बैठा था और इसी दौरान घर के सामने रुकी  कार पर सवार चार लोग जबरन दरवाजा तोड़कर घर में घुस आए और पीड़ित रघुवीर शर्मा, उसकी पत्नी संतोष शर्मा, मां कांति देवी और बेटी शिवानी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित के अनुसार आरोपियों में गुरबाज सिंह तथा उसके बेटे निरबेल सिंह को वह अच्छी तरह जानता है।

आरोप है कि निरबेल सिंह ने अवैध तमंचा दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और तमंचे की नोक पर परिवार के सभी लोगों को घर के अंदर कैद कर डंडे से मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से छूटकर जब पीड़ित घर के बाहर भागा तो आरोपी निरबेल सिंह ने तमंचे से उस  पर दो फायर कर दिए।

जिसमें पीड़ित बाल बाल बच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर आ गए। इसके बाद सभी आरोपी कार में बैठकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपियों से जान माल का खतरा बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।