मेरठ में हनी ट्रैप से तंग आकर 12वीं के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठ में हनी ट्रैप से तंग आकर 12वीं के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

मेरठ: मेरठ में हनी ट्रैप तंग आकर 12वीं के छात्र ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली, छात्र ने सुसाइड करने से पहले अपनी और मां और प्रेमिका को मैसेज भी किया था। छात्र गगन कई महीने पहले हनी ट्रैप का शिकार हो गया था, बदनामी का डर दिखाकर गगन से कई खातों में डेढ़ लाख रुपए भी ट्रांसफर कराए गए थे। 

हनी ट्रैप में गगन ऐसा फंसा कि फंसता चला गया, अब उससे दो दिन से एक लाख रुपए की और डिमांड की जा रही थी, इसी ब्लैकमेलिंग से वो बहुत तनाव में आ गया था। उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने और बदनामी का डर दिखाकर गगन को ब्लैकमेल किया जा रहा था,

पैसे जमा करने का दबाव बनाया जा रहा था। गगन इतना परेशान हो गया था कि आखिरकार आत्महत्या के सिवाय उसे कोई दूसरा रास्ता नहीं दिखा और तमंचे से गोली मारकर जीवन खत्म कर लिया।

मेरठ के मेडिकल थाना इलाके की चाणक्यपुरी के रहने वाला गगन 12 वीं क्लास का छात्र था, गगन के पिता देवेंद्र सीसीएसयू में कर्मचारी हैं। गगन भावनपुर इलाके में लाइब्रेरी में अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई करने जाता था।
लाइब्रेरी से लौटते वक्त गगन के दोस्त साथ में थे, गगन क्षेत्र में एक ट्यूबवेल पर गया और परेशान होकर रोने लगा। दोस्तों ने खूब समझाया लेकिन नहीं माना और बैग से तमंचा निकाला और कनपटी पर गोली मार ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- मेरठ: भीषण गर्मी में रिक्शे पर निकलीं IAS ऑफिसर...लोगों का जाना हाल, देखकर हर कोई हैरान