लखीमपुर खीरी: कठिना नदी पुल से नीचे पलटा एलपीजी से भरा टैंकर, चालक क्लीनर घायल मोहम्मदी इलाके में बड़ा हादसा

लखीमपुर खीरी: कठिना नदी पुल से नीचे पलटा एलपीजी से भरा टैंकर, चालक क्लीनर घायल मोहम्मदी इलाके में बड़ा हादसा

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: आगरा से नेपाल जा रहा एलपीजी गैस से भरा कैप्सूल ट्रक शनिवार सुबह कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र मे कठिना नदी पुल पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक चालक व क्लीनर घायल हो गए। मार्ग से गुजर रहे ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से मोहम्मदी सीएचसी भेजा। गनीमत रही कि कैप्सूल का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के बाद भी बड़ा हादसा होने से बच गया। सूचना पर पहुंचे अमीरनगर चौकी प्रभारी अरविंद तिवारी ने कैप्सूल को क्रेन से उठाकर सीधा कराया। 

शनिवार की सुबह आगरा से नेपाल  कैप्सूल ट्रक गैस लेकर जा रहा था। कैप्सूल को जिला बस्ती निवासी अरविंद चला रहा था। सुबह करीब 5 बजे कैप्सूल कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के कठिना मोड़ पुल पर अनियंत्रित होकर पलट गया। कैप्सूल ट्रक का पिछला हिस्सा पुल के नीचे लटक गया, वहीं अगला हिस्सा पुल में फंसकर क्षतिग्रस्त हो गया।

गनीमत रही की ट्रक कैप्सूल की सामने से आ रहे न किसी वाहन से टक्कर हुई न गैस का रिसाव हुआ। यदि कैप्सूल से गैस रिसाव हो जाता तो बड़ा हादसा होना स्वाभाविक था। चौकी प्रभारी ने बताया कि कैप्सूल पलटने से केबिन में फंसे चालक अरविंद कुमार और हेल्पर रामसिंह को बाहर निकाला। दोनों को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए मोहम्मदी सीएचसी भेजा। क्रेन से टैंकर को बाहर निकाला गया है। कैप्सूल पुलिस की निगरानी में रखा गया है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: "काजू" की जन्मदिन पार्टी, केक काटा... दावत दी और महिला डांसरों से लगवाए ठुमके