लखीमपुर खीरी: "काजू" की जन्मदिन पार्टी, केक काटा... दावत दी और महिला डांसरों से लगवाए ठुमके

लखीमपुर खीरी:

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: भीरा इलाके के गांव गोंधिया में एक युवक ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। उसने न सिर्फ पड़ोसियों और मित्रों को दावत दी, बल्कि केक काटा और महिला डांसरों को बुलाकर उनसे डांस कराया। लोगों ने डांस पार्टी की सूचना पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डांस को रुकवा दिया।

साथ ही युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया। यह मामला यहां चर्चा का केन्द्र बना है। थाना भीरा क्षेत्र के गांव गोंधिया में यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है। गांव निवासी गुड्डू एक साल पहले 24 मई को कुत्ता लेकर आए थे। उन्होंने उसका नाम काजू रखा। गुड्डू को कुत्ते से इतना लगाव हो गया कि उसने शुक्रवार की रात में एक साल पूरा होने पर काजू का जन्मदिन मनाया। 

उन्होंने पड़ोसियों और मित्रों समेत करीब 50 लोगों को दावत दी। उन्होंने बड़ा सा केक मंगवाया। सभी को भोजना भी कराया। इसके बाद महिला डांसरों को नृत्य शुरू हुआ। डॉस पार्टी की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। बताते हैं कि डॉस पार्टी के आयोजन की अनुमति नहीं ली गई थी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने डांस पार्टी को बंद करा दिया। इस बाबत गुड्डू का कहना है कि काजू उसे बहुत प्यारा है। वह उनके परिवार के सदस्य जैसा है, इसलिए उसने परिवार के बच्चों की तरह ही उसका हर साल जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया है। इसमें उनके परिवार की भी सहमति है। गुड्डू ने कहा कि वह हर साल काजू का जन्मदिन मनाएंगे। फिलहाल पूरे इलाके में पालतू कुत्ते का जन्मदिन मनाए जाने का मामला चर्चा में रहा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: जंगली सुअर के हमले से सिंचाई कर रहे युवक की मौत, मचा कोहराम