Kanpur: बाइक सवार युवक ने तीन साल की बच्ची को टक्कर मारकर किया घायल, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

Kanpur: बाइक सवार युवक ने तीन साल की बच्ची को टक्कर मारकर किया घायल, विरोध करने पर घर में घुसकर की मारपीट

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र में बाइक सवार युवक ने तीन साल की बच्ची को टक्कर मारकर घायल कर दिया। परिजनों के विरोध करने पर आरोपी ने अभद्रता की। पीड़ित के घर में घुस कर मारपीट की और सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर चकेरी थाने में मामला दर्ज कराया है। 

अहिरवां, संजीव नगर निवासी शिव विजय सिंह ने बताया कि बीते सात अक्टूबर 2023 की शाम को उनकी तीन साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी सीताराम नगर निवासी चंद्रजीत यादव उर्फ राहुल तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आया और उनकी बेटी को टक्कर मार दी, जिससे बेटी बुरी तरह से घायल हो गई। 

विरोध करने पर राहुल पिता को दरोगा बताते हुए अभद्रता करने लगा। जिस पर उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस से भी आरोपी व उसके परिजनों ने अभद्रता की। चौकी, थाने में शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

पुलिस से शिकायत करने की जानकारी होने पर 12 अक्टूबर 2023 को राहुल अपनी मां, बहन समेत आधा दर्जन लोगों के साथ घर में घुस आया और पीड़ित व उनकी पत्नी संग मारपीट की। आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान आरोपी उनकी पत्नी की चेन लूट कर भाग गए। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद चकेरी थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: शिक्षिका ने दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों पर लगाया छेड़खानी का आरोप, रिपोर्ट दर्ज