बरेली: बदायूं रोड पर 50 हजार वर्ग मीटर में बन रही अवैध कॉलोनी पर चला बुलडोजर

बीडीए की टीम ने बिना नक्शा पास कराए बन रही सुमंगलम काॅलोनी की सड़क भी उखाड़ी

बरेली: बदायूं रोड पर 50 हजार वर्ग मीटर में बन रही अवैध कॉलोनी पर चला बुलडोजर

बरेली, अमृत विचार। बीडीए के प्रवर्तन दल ने गुरुवार को बदायूं रोड पर 50 हजार वर्ग मीटर में बन रही अवैध कॉलोनी को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। टीम ने बुलडोजर से चारदीवारी तोड़ने के अलावा सड़क भी उखाड़ दी।

सुभाष नगर में मिलक रोंधी रोड पर सुमंगलम नाम से अवैध कॉलोनी विकसित की जा रही थी। इस काॅलोनी को धीरज सक्सेना, जेके सक्सेना, मनोज जौहरी आदि बनवा रहे थे। 50 हजार वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बनाई जा रही कॉलोनी में सड़क का निर्माण कर दिया गया था। कॉलोनी में चारदीवारी बना दी गई थी और बिजली के खंभे भी लगा दिए गए थे। इसके अलावा साइट ऑफिस भी बनाया गया था। बीडीए की टीम को कॉलोनी में मौजूद लोग न तो साइट प्लान और न ही कोई वैध मानचित्र दिखा सके। 

इस पर प्रवर्तन दल ने चारदीवारी को ध्वस्त कर दिया। बुलडोजर से एक खंभे को गिरा दिया तो कुछ टूट गए। भूखंडों तक जाने के लिए बनाई गई सड़क को बुलडोजर से उखाड़ दिया गया। अवैध कॉलोनियों पर कार्रवाई के बावजूद नई कॉलोनियां विकसित की जा रही हैं और लोग इनमें भूखंड खरीदकर अपना पैसा फंसा रहे हैं।प्रवर्तन टीम में सहायक अभियंता हरीश चौधरी, लक्ष्मण सिंह रावत और अवर अभियंता सुनील कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने चीफ इंजीनियर को दिया ज्ञापन, आंदोलन करने की चेतावनी