बरेली: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने चीफ इंजीनियर को दिया ज्ञापन, आंदोलन करने की चेतावनी

व्यापारियों ने पूछा सवाल...तो छह महीने पहले क्यों किए थे बिजली सुधार के दावे

बरेली: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने चीफ इंजीनियर को दिया ज्ञापन, आंदोलन करने की चेतावनी

बरेली, अमृत विचार। बिजली संकट पर बृहस्पतिवार को उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने पावर कॉरपोरेशन के चीफ इंजीनियर को ज्ञापन देने के साथ उनसे सवाल किया कि छह महीने पहले सर्दी के मौसम में भीषण कटौती के दौरान वादा किया गया था कि मुख्यालय से मिले बजट से बिजली सुधार किया जा रहा है ताकि गर्मी में शहर को बेहतर बिजली आपूर्ति दी जा सके। लेकिन अब जब तापमान 45 डिग्री पर पहुंच गया तो हर तरफ बिजली संकट छाया हुआ है और अब अफसर पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द संकट खत्म न हुआ तो व्यापारी शहर के लोगों के साथ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।

कई व्यापारियों के साथ पहुंचे संगठन के महानगर अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने चीफ इंजीनियर से कहा कि कहीं बिजली गुल होती है तो अफसर अब फोन तक नहीं उठाते। व्यापारियों की बात सुनने के बाद चीफ रणविजय सिंह ने शहरी क्षेत्र के अधीक्षण अभियंता को भी बुला लिया और उनसे व्यापारियों की शिकायत का संज्ञान लेने को कहा। मुख्य संरक्षक अश्विनी ओबेरॉय और प्रदेश उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने कहा आम जनता विभाग से बिजली चाहती है। जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी और महानगर वरिष्ठ महामंत्री मनोज अरोरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश है कि शहरी क्षेत्र में 24 घंटे बिजली आपूर्ति दी जाए लेकिन इस आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है।

व्यापारियों ने चेतावनी दी कि कि यदि व्यवस्था नहीं सुधरी तो व्यापार मंडल जनता के साथ विभाग के खिलाफ आंदोलन करेगा। व्यापारियों ने फरीदपुर के भुता ब्लॉक की शांतिविहार कॉलोनी का जिक्र करते हुए बताया कि कॉलोनी में वाल्मीकि समाज के 30 घर हैं लेकिन वहां 20 वर्षो से बिजली नहीं पहुंची है। इस पर मुख्य अभियंता ने तीन दिन में रिपोर्ट तलब की। ज्ञापन देने वालों में विशाल सक्सेना, दानिश जमाल, जुनैद खान, कन्हैया लाल, हरीश अरोरा, भगवान स्वरूप, राजकुमार राजपूत, पुष्पेंद्र शुक्ला, कपिल श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव मौजूद रहे।

व्यापारियों की बात सुनी और उनसे सहयोग की मांग की है। उन्हें आश्वास्त किया है कि सभी अधिकारी और कर्मचारी बेहतर बिजली आपूर्ति के लिए दिन-रात लगे हुए है - रणविजय सिंह, चीफ इंजीनियर

ये भी पढ़ें- बरेली: कैंसर पीड़ित के घर में घुसकर दबंगो ने की मारपीट, महिलाओं के साथ की अभद्रता