बरेली: कैंसर पीड़ित को पीटा, मुंह में रॉड डालने से बढ़ा जख्म

बारादारी क्षेत्र के बुखारपुर का मामला, एसएसपी से शिकायत

बरेली: कैंसर पीड़ित को पीटा, मुंह में रॉड डालने से बढ़ा जख्म

बरेली, अमृत विचार। बारादरी क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर कैंसर पीड़ित के साथ मारपीट की। उनके मुंह में रॉड डाल दी, जिससे कैंसर का घाव बड़ा हो गया। जब उन्हें बचाने घर की महिलाएं आईं तो उनके साथ भी मारपीट और छेड़छाड़ की। कैंसर पीड़ित ने अपने परिजनों के साथ एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

कैंसर पीड़ित का आरोप है कि 17 मई की सुबह 11 बजे मोहल्ले के ही तीन लोगों ने रंजिशन गाली-गलौज की। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपी वहां से चले गए लेकिन थोड़ी देर बाद दोबारा आधा दर्जन साथियों के साथ आ धमके और मारपीट की। आरोप है कि उनके मुंह में कैंसर वाले स्थान पर लोहे की रॉड से वार किया, जिससे कैंसर में जख्म खुल गया। बीच-बचीव करने पहुंची महिलाओं के साथ भी मारपीट और छेड़छाड़ की। मामले में स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आरोप है कि 20 मई को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की गई। इसकी जानकारी होने पर दूसरे पक्ष ने 21 मई को बारादरी थाने में पीड़ित परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामले में गुरुवार को कैंसर पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: बिशारतंगज में चोरों का आतंक, नकब लगाकर लाखों की चोरी