काशीपुर: बसपा नेता ने बंगाली डॉक्टर के खिलाफ दी तहरीर

काशीपुर: बसपा नेता ने बंगाली डॉक्टर के खिलाफ दी तहरीर

काशीपुर, अमृत विचार। एक बसपा नेता को बंगाली डॉक्टर से इलाज कराना महंगा पड़ गया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत में सुधार होने पर पीड़ित ने पुलिस चौकी में तहरीर देकर बंगाली डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मोहल्ला बांसफोड़ान निवासी बसपा नेता …

काशीपुर, अमृत विचार। एक बसपा नेता को बंगाली डॉक्टर से इलाज कराना महंगा पड़ गया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत में सुधार होने पर पीड़ित ने पुलिस चौकी में तहरीर देकर बंगाली डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

मोहल्ला बांसफोड़ान निवासी बसपा नेता अख्तर अली माहीगीर ने बांसफोड़ान चौकी में तहरीर देकर कहा कि 30 जून को महेशपुरा स्थित एक बंगाली डॉक्टर के पास पाइल्स की दवाई लेने के लिए गया था। उसने इलाज के नाम पर 30 हजार का ठेका ले लिया और 300 रूपये रोज की दवाई दी। बिना जांच कराए कई दिनों तक इंजेक्शन व दवाइयां देता रहा।

सुधार होने की बजाए हालत बिगड़ती गई। शिकायत करने पर बंगाली डॉक्टर ने अन्य डॉक्टर से इलाज कराने की बात कही। परिजनों ने उन्हें रामनगर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर आठ दिन तक भर्ती रहने पर करीब एक लाख रूपये खर्च हो चुका है। अब पूर्व की भांति हालत में सुधार है, लेकिन इलाज अभी भी चल रहा है। आरोप है कि बंगाली डॉक्टर ने इलाज के नाम पर तीस हजार रूपये ऐंठ लिए। बंगाली डॉक्टर के गलत दवाई देने से शारीरिक, मानसिक और आर्थिक क्षति हुई है। उन्होंने बंगाली डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement