आजमगढ़: युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप

आजमगढ़: युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप

आजमगढ़। जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के लक्षिरामपुर गांव में जहर खाने से एक युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन भूमि विक्री संबंधी समझौता टूट नहीं पाने को घटना के पीछे मूल वजह बता रहे हैं। दरअसल, भूमि खरीद को एडवांस रुपये देने वाले समझौता तोड़ने को …

आजमगढ़। जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के लक्षिरामपुर गांव में जहर खाने से एक युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन भूमि विक्री संबंधी समझौता टूट नहीं पाने को घटना के पीछे मूल वजह बता रहे हैं। दरअसल, भूमि खरीद को एडवांस रुपये देने वाले समझौता तोड़ने को तीनगुना रकम मांग रहे थे। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस जांच के बाद ही वारदात के पीछे की ठोस वजह बता पाने की बात कह रही है। लक्षिरामपुर गांव निवासी प्रेमनाथ सिंह के बड़े भाई अमरनाथ ने बताया कि गांव के कुछ लोगों को 50 हजार रूपये में अपनी एग्रीमेंट किया था। उसी समझौते के कुछ दिनों बाद प्रेमनाथ परेशान रहने लगा। दरअसल, प्रेमनाथ के पास पैसा बेचने का बंदोबस्त हो गया तो जमीन बेचने के बजाए रुपये लौटाना चाह रहे थे।

जबकि 50 हजार रुपये देने वाले भूमि खरीद का समझौता तोडऩे के लिए तीन लाख की डिमांड कर रहे थे। इसी बात से परेशान प्रेमनाथ ने सल्फास खा लिया। स्वजन को जानकारी हुई तो उन्हें लेकर जिला अस्पताल भागे। वहां उनकी हालत गंभीर देख डाक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उन्हें लेकर स्वजन आपातकालीन कक्ष के बाहर ही निकले थे कि सांसें कमजोर पड़ गईं। मृतक मजदूरी करके परिवार की जीविका चलाते थे। बहरहाल पु लिस जांच के बाद ही घटना के असली तथ्य उजागर करेगी।

ताजा समाचार

अमेरिका में शुरू हो सकता है तीसरा विश्व युद्ध, डोनाल्ड ट्रंप ने जताई आशंका
स्वामी प्रसाद के बेटे अशोक कांग्रेस में हुए शामिल! प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई तस्वीर
घरेलू शेयर बाजार में तेजी, विशेष कारोबार के पहले सत्र में सेंसेक्स 42 अंक से अधिक चढ़ा
स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखीं
मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी
कैसरगंज की लड़ाई ब्राह्मण बनाम ठाकुर पर आई, अभद्र टिप्पणी पर करन भूषण सिंह ने दी सफाई, जानें पूरा मामला