हल्द्वानी: बेस अस्पताल में गंदगी देख भड़कीं सीएमओ, डायलिसिस सेंटर संचालक को लगाई फटकार

हल्द्वानी: बेस अस्पताल में गंदगी देख भड़कीं सीएमओ, डायलिसिस सेंटर संचालक को लगाई फटकार

हल्द्वानी, अमृत विचार। बेस अस्पताल में नेफ्रोप्लस कंपनी द्वारा संचालित डायलिसिस सेंटर को लेकर मिल रही शिकायतों पर स्वास्थ्य विभाग ने एक्शन लिया है। सीएमओ ने डायलिसिस सेंटर का शनिवार को औचक निरीक्षण किया है। यहां गंदगी देख उन्होंने सेंटर संचालक को फटकार लगाई है। बेस अस्पताल में संचालित होने वाले डायलिसिस सेंटर का संचालन …

हल्द्वानी, अमृत विचार। बेस अस्पताल में नेफ्रोप्लस कंपनी द्वारा संचालित डायलिसिस सेंटर को लेकर मिल रही शिकायतों पर स्वास्थ्य विभाग ने एक्शन लिया है। सीएमओ ने डायलिसिस सेंटर का शनिवार को औचक निरीक्षण किया है। यहां गंदगी देख उन्होंने सेंटर संचालक को फटकार लगाई है।

बेस अस्पताल में संचालित होने वाले डायलिसिस सेंटर का संचालन नेफ्रोप्लस कंपनी करती है। यहां डायलिसिस के 27 मशीनें हैं। सेंटर के संचालन में पिछले कई दिनों से सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी को शिकायतें मिल रही थीं। शनिवार को उन्होंने बेस अस्पताल में डायलिसिस सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि सेंटर के अंदर गंदगी थी जिसको लेकर सेंटर संचालकों को फटकार लगाई है और उन्हें साफ सफाई की व्यवस्था बनाए रखने को कहा गया है।

निरीक्षण के दौरान सीमएओ ने मरीजों से भी बात की और उनके हालचाल जाने। सीएमओ ने बताया कि जांच के दौरान पाया कि मशीनों में कैलिब्रेशन में पास होने वाले का डायलिसिस किया जा रहा था और इस प्रकरण की जांच कराई जाएगी। इस दौरान एसीएमओ डॉ. रश्मि पंत थीं।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement