हल्द्वानी: नशे के 1125 इंजेक्शन खपाने की थी तैयारी, बनभूलपुरा के दो तस्कर गिरफ्तार… देखें VIDEO

हल्द्वानी: नशे के 1125 इंजेक्शन खपाने की थी तैयारी, बनभूलपुरा के दो तस्कर गिरफ्तार… देखें VIDEO

हल्द्वानी, अमृत विचार। तू डाल डाल मैं पात पात, नैनीताल जिले में पुलिस और नशे के सौदागरों के बीच कुछ ऐसा ही खेल चल रहा है। पुलिस एक नशे के सौदागर को पकड़ती है तो कुछ दिन बाद फिर से नशे की खेप के साथ दूसरे तस्कर पकड़े जाते हैं। एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस के …

हल्द्वानी, अमृत विचार। तू डाल डाल मैं पात पात, नैनीताल जिले में पुलिस और नशे के सौदागरों के बीच कुछ ऐसा ही खेल चल रहा है। पुलिस एक नशे के सौदागर को पकड़ती है तो कुछ दिन बाद फिर से नशे की खेप के साथ दूसरे तस्कर पकड़े जाते हैं। एसओजी और बनभूलपुरा पुलिस के संयुक्त चेकिंग अभियान में घास मंडी क्षेत्र से दो नशे के सौदागरों को 1125 नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया।

मामले का खुलासा करते एसएसपी पंकज भट्ट।

एसएसपी पंकज भट्ट मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रेहान निवासी वार्ड 28 उत्तर उजाला और और विशाल गुप्ता निवासी जोशी बिहार वार्ड नंबर 59 के रूप में हुई है। आरोपी रेहान बनभूलपुरा इलाके मेडिकल स्टोर संचालित करता है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह नशे के इंजेक्शन किच्छा निवासी बंगाली डॉक्टर से सस्ते दामों में लाकर हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में सप्लाई करते थे।

देखें वीडियो : हल्द्वानी में नशे के इंजेक्शन खपाने की थी तैयारी, ऐसे हुआ खुलासा

एसएसपी ने बताया कि नैनीताल जिले को नशामुक्त करने के लिए लगातार पुलिस कारवाई कर रही है। साथ ही अभिभावकों और स्कूली बच्चों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है।

ताजा समाचार