सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ पर आजमाया हाथ, देखें वीडियो

सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ पर आजमाया हाथ, देखें वीडियो

नई दिल्ली। क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें सचिन दोस्तों के साथ छोटे से गार्डन में गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए बताया कि वह बच्चों के खिलौनों से खेल रहे हैं। …

नई दिल्ली। क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें सचिन दोस्तों के साथ छोटे से गार्डन में गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए बताया कि वह बच्चों के खिलौनों से खेल रहे हैं। सचिन ने लिखा- आप बच्चे और उनके खिलौनों से ज्यादा मजा नहीं ले सकते।

दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे सचिन
वीडियो में सचिन के आसपास काफी आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, जो सचिन के फ्रेंड्स की हैं। सचिन गोल्फ खेलने के दौरान छोटी से बॉल को मैदान पर रखे लकड़ी की स्टूल (पेड़ के कटे गोल हिस्से के आकार की) पर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉल उस पर ठहर नहीं पाती है। ऐसे में सचिन के दोस्त उनके मजे लेने लगते हैं। सचिन भी मराठी में कहते हैं कि बॉल यहां बराबर ठहर नहीं रही है।

दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें
वीडियो में आगे दिखता है कि सचिन छोटी स्टिक से बॉल को हिट करते हैं। इसी दौरान सचिन के एक दोस्त की आवाज आती है, जो फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ का एक डायलॉग बोलता है- लाइफ इज ए रेस. इतना कहकर सभी हंसने लगते हैं। इसी के चलते सचिन ने वीडियो पोस्ट में एक और कैप्शन भी लिखा, प्रो गोल्फ टिप: अपने दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें।

मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर भी हैं
सचिन सचिन तेंदुलकर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का भी आनंद ले रहे हैं। वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर भी हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई टीम की हालत खराब है। मुंबई टीम ने 12 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं और वह पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई टीम में शामिल हैं, लेकिन अब तक उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : ‘BCCI को चला रही है BJP सरकार, खेलना है तो PAK आएं’, पूर्व पीसीबी चेयरमैन का बयान

ताजा समाचार

Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी