‘ताजा खबर’ की शूटिंग हुई पूरी, श्रिया पिलगांवकर ने फिल्म को लेकर कहा यह

‘ताजा खबर’ की शूटिंग हुई पूरी, श्रिया पिलगांवकर ने फिल्म को लेकर कहा यह

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ताजा खबर’ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस डिज्नी + हॉटस्टार की कॉमेडी-ड्रामा ताजा खबर में नज़र आएगी। ‘ताजा खबर’में भुवन बम, जे डी चक्रवाती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला की भी अहम भूमिका हैं। श्रिया ताजा खबर इसमें एक …

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ताजा खबर’ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस डिज्नी + हॉटस्टार की कॉमेडी-ड्रामा ताजा खबर में नज़र आएगी। ‘ताजा खबर’में भुवन बम, जे डी चक्रवाती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला की भी अहम भूमिका हैं। श्रिया ताजा खबर इसमें एक सेक्स वर्कर की भूमिका में दिखाई देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shriya Pilgaonkar (@shriya.pilgaonkar)

मेरा कैरेक्टर और लुक पूरी तरह से अलग है

एक्ट्रेस ने कहा, ताज़ा खबर के लिए शूटिंग करना एक बहुत ही मजेदार अनुभव रहा है। मुझे कॉमेडी-ड्रामा पसंद है और यह एक ऐसी शैली है जिसे मैंने वास्तव में नहीं किया है। मैं एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही हूं। मेरा कैरेक्टर और लुक पूरी तरह से अलग है। मुझे भुवन और इस पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना पसंद है, जो इतने प्रतिभाशाली और मेहनती हैं। हमने इसके लिए एक धमाकेदार शूटिंग की है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती की दर्शकों की इस पर क्या प्रतिक्रिया रहेगी।

पढ़ें-Aamna Sharif Photo : पिंक लहंगे में कयामत लग रहीं आमना शरीफ, दिल थाम कर देखिए तस्वीरें