बरेली: बैठक में कई विकास कार्यों को मिली मंजूरी, कर्मचारियों का 38 प्रतिशत बढ़ेगा DA

सदर, बीआई और आरए बाजार की पुरानी पेयजल लाइन बदलेगी

बरेली: बैठक में कई विकास कार्यों को मिली मंजूरी, कर्मचारियों का 38 प्रतिशत बढ़ेगा DA

बुधवार को छावनी परिषद के नेहरू सभागार में बोर्ड की मासिक बैठक आयोजित की गई। नेहरू सभागार हॉल का जीर्णोद्धार कराने के बाद

बरेली/कैंट, अमृत विचार बुधवार को छावनी परिषद के नेहरू सभागार में बोर्ड की मासिक बैठक आयोजित की गई। नेहरू सभागार हॉल का जीर्णोद्धार कराने के बाद डिजिटल हॉल तैयार कराया गया था। जिसकी बोर्ड बैठक शुरू होने से पहले बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर आदर्श के बुटेल ने फीता काटकर शुरुआत की। इसमें कई विकास कार्यों पर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें- बरेली: फायर सिस्टम की लाइन की भूमिगत, कल टूटेगी दीवार, निगरानी को गठित की जाएगी टीम

बैठक में मुख्य रूप से आरए बाजार व युगवीणा लॉन के सामने बने टॉयलेट को ध्वस्त कर नया डीलक्स टॉयलेट का निर्माण कराए जाने की सहमति बनी। डायरेक्टर जनरल डिफेंस एस्टेट रक्षा मंत्रालय की तरफ से बरेली छावनी में विभिन्न पदों पर 17 नई भर्तियां करने पर भी बैठक में सहमति बनी है। साथ ही राज्य सरकार की तर्ज पर कर्मचारियों का 38 प्रतिशत डीए बढ़ाया जायेगा।

समूह घ के कर्मचारियों के खस्ता हाल आवासों की मरम्मत कराई जायेगी। सदर बाजार, बीआई बाजार व आरए बाजार की पुरानी पेयजल की पाइप लाइन का जल विभाग द्वारा सर्वे कराकर, जर्जर व लीकेज पाइप लाइन की जगह नई पेयजल पाइप लाइन डाली जायेगी। कर्मचारी सैनेट्री निरीक्षक को पदोन्नति के तहत सैनेट्री सुप्रिटेंडेंट बनाया गया। बैठक में मुख्य अधिशासी अधिकारी विवेक सिंह, नामित सदस्य डा. वैभव जायसवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: MDM बांटने वाली एनजीओ पर होगी कार्रवाई, चार माह से बच्चों को नहीं मिलीं रोटियां

Related Posts

Post Comment

Comment List