पीलीभीत: 'दारोगा तो अभी भी कोतवाली में काम कर रहे...कैसा निलंबन'

सीओ बोले - हमें तो नहीं मिला कोई आदेश

पीलीभीत: 'दारोगा तो अभी भी कोतवाली में काम कर रहे...कैसा निलंबन'

युवती को नाजायज़ तरीक़े से पुलिस चौकी पर लेजाकर बुरी तरह से  मारपीट करने वाले दरोगा पर अफ़सर फ़ज़ीहत के बाद भी मेहरबान है। दरोगा के

पीलीभीत, अमृत विचार। युवती को नाजायज़ तरीक़े से पुलिस चौकी पर लेजाकर बुरी तरह से मारपीट करने वाले दारोगा पर अफ़सर फ़ज़ीहत के बाद भी मेहरबान है। दारोगा के निलम्बन का शोर मचा था। मगर, इसकी पुष्टि खुद अफ़सर भी नहीं कर सके। कथित तौर पर निलम्बित दारोग़ा कोतवाली में वर्दी पहन कर कामकाज निपटाते दिखे। जिससे दूसरे दिन भी तस्वीर स्पष्ट नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: सात साल के मासूम और बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

बता दें कि शहर के एक युवक पार दूसरे समुदाय की लड़की क़ो भगाने का आरोप लगा है। इसकी शिकायत मिलने पर सिविल लाइन चौकी के एक दारोग़ा ने आरोपी युवक की बहन को दो दिन पहले हिरासत में लिया। आरोप है कि उसे अवैध तरीक़े से हिरासत में लेकर मारपीट की गयीं। ग़ुस्साए हिंदू संगठनों ने बुधवार  को हाईवे जाम किया। फिर दरोग़ा को निलम्बित करने का आश्वासन दिया गया।  

गुरुवार को दारोग़ा के निलम्बित होने का शोर मचा। मगर दारोग़ा वर्दी में ही कोतवाली में दिखे। शंशय को दूर करने में अफ़सर भी गोलमोल जवाब देते रहे। सीओ सिटी सुनील दत्त का कहना था कि बुधवार को एसपी मीटिंग में थे। गुरुवार दोपहर तक उन्हें कोई निलम्बन आदेश नहीं मिला है। उधर, एसपी का सीयूजी पीआरओ ने रिसीव किया। उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि अभी साहब फ़्रेश हो रहे है। उसकी जानकारी अभी नही है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: अव्यवस्थाओं के साथ पीटीआर के पर्यटन सत्र का आगाज, राज्यमंत्री ने किया उद्घाटन