कांग्रेस को गहलोत और पायलट दोनों की जरुरत, संगठन के आधार पर निकाला जाएगा हल: जयराम रमेश

कांग्रेस को गहलोत और पायलट दोनों की जरुरत, संगठन के आधार पर निकाला जाएगा हल: जयराम रमेश

खरगोन। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने आज कहा कि राजस्थान में पार्टी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट दोनों की ही जरुरत है और संगठन को प्राथमिकता देते हुए ही राजस्थान संकट का हल निकाला जाएगा।

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश की सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे देखने को मिले: जयराम रमेश

रमेश आज मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सनावद में संवाददाताओं से चर्चा कर रहे थे। वे इन दिनों राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के सिलसिले में मध्यप्रदेश में हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि गहलोत पार्टी के वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं, जबकि पायलट युवा साथी हैं, ऊर्जावान, लोकप्रिय और पढ़े-लिखे हैं। पार्टी का संगठन सर्वोपरि है।

संगठन को प्राथमिकता देते हुए राजस्थान के संकट का हल निकाला जाएगा। कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे श्री गहलोत के साक्षात्कार के संदर्भ में श्री रमेश ने कहा कि उसमें कुछ अप्रत्याशित शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। पर ये स्पष्ट है कि कांग्रेस एक परिवार हैं।

हमें गहलोत और श्री पायलट दोनों की जरुरत है। इसी के साथ उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी में भय का माहौल नहीं है। कोई तानाशाही नहीं है, पार्टी में आलाकमान है, पर वो तानाशाही के आधार पर फैसला नहीं लेता।

ये भी पढ़ें - CBI ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में आरोप पत्र किया दाखिल