Video: मैं भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ दूंगा, बहुत दर्द में हूं... खेसारी लाल का छलका दर्द

Video: मैं भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ दूंगा, बहुत दर्द में हूं... खेसारी लाल का छलका दर्द

खेसारी लाल यादव ने वीडियो में कहा कि आज मैं पूरा दिन काम नहीं कर पाया हूं। मुझे नींद नहीं आ रही है। भूख नहीं लग रही है। मेरे 200 से ज्यादा गाना डिलीट हो चुके हैं।

मुंबई। खेसारी लाल यादव ने बीती रात अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बेहद इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। खेसारी ने अपने दर्द को फैंस के साथ साझा किया है। वह बीती रात तीन बजे रात शोसल मीडिया पर लाइव आए और वह भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने की बात कह डाले। इसकी वजह उन्होंने परिवार बताई। उन्होंने कहा कि उनके परिवार का फिक्र उन्हें खाई जा रही है। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर खेसारी लाल व उनके परिवार के साथ ऐसा क्या हुआ कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने को मजबूर हैं।

ये भी पढ़ें:-मुश्किल में रवीना टंडन!, टाइगर रिजर्व का वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा, अब होंगे सवाल-जवाब

ये है मामला
दरअसल बीते कुछ समय पहले खेसारी लाल यादव के एक लाइव शो के दौरान उनके करीबी दोस्त ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। तभी से एक समाज के लोग गुस्से में हैं। यही नहीं हाल ही में खेसारी की बेटी कृति की फोटो वायरल हुई, हालांकि वह रियल तस्वीर नहीं है। फोटो को एडिट कर अश्लील गानों के साथ वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया है। इससे खेसारी लाल पूरी तरह टूट चुके हैं। वह बेहद दर्द में हैं। उन्होंने अपना यह दर्द सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ बयां किया।

https://www.instagram.com/p/Clj3kpPoVUX/

video में खेसारी लाल का छलका दर्द
खेसारी लाल यादव ने वीडियो में कहा कि आज मैं पूरा दिन काम नहीं कर पाया हूं। मुझे नींद नहीं आ रही है। भूख नहीं लग रही है। मेरे 200 से ज्यादा गाना डिलीट हो चुके हैं। मेरे गाए हुए गाने को कोई दूसरी उठा कर गा देता है और उसे अपने नाम से रिलीज कर देता है।

भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने की कही बात
खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर वीडियो में कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं कर पाउंगा तो बता दीजिए। मैं केवल आप सबका मनोरंजन करने के लिए दिन रात मेहनत करता हूं। लेकिन अगर आपको लगता है मैं भोजपुरी के लिए कुछ नहीं कर पा रहा हूं तो मैं भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़कर चला जाउंगा, अगर जनता को यह लगता है कि मैं भोजपुरी भाषा के लायक नहीं हूं।

काम करने पर रोक
खेसारी ने आगे कहा कि मुझे काम करने से रोक दिया गया है। ये कौन लोग हैं, कहां से आए हैं? मैं नहीं जानता हूं। मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। मैं भी एक पिता हूं। मेरा भी एक परिवार है। भोजपुरी समाज भी मेरा परिवार है। यहां तक कि मैं जनता के मनोरंजन के लिए अपने परिवार को समय नहीं दे पाता हूं।

ये भी पढ़ें:-नीतू कपूर ने लेटर्स टू मिस्टर खन्ना के सेट से शेयर की तस्वीर