बरेली: टीटीई की तलाश में गुवाहाटी में जीआरपी ने डाली दबिश, फौजी को ट्रेन से धक्का देने का है आरोप

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी फौजी की मौत

बरेली: टीटीई की तलाश में गुवाहाटी में जीआरपी ने डाली दबिश, फौजी को ट्रेन से धक्का देने का है आरोप

बरेली, अमृत विचार। ट्रेन से बलिया निवासी फौजी सोनू सिंह को धक्का देने के आरोप में फंसे टीटीई की गिरफ्तारी का जीआरपी द्वारा प्रयास किया जा रहा है। बुधवार देर रात गुवाहाटी में बरेली से गई टीमों ने टीटीई की तलाश में दबिश डाली। लेकिन टीटीई फरार है उसका कोई सुराग नहीं लगा।

ये भी पढ़ें - बरेली: 8 दिसंबर को ब्लाक के कारण ट्रेनों संचालन होगा प्रभावित

उसका फोन भी स्विच ऑफ जा रहा है। लिहाजा टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा। आरोपी टीटीई के खिलाफ फौजी को धक्का देने के आरोप में 302 के तहत मुकदमा बरेली जंक्शन जीआरपी थाने में दर्ज है। टीटीई की तलाश में जीआरपी की तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

इससे पहले जीआरपी के अधिकारी सेना के अस्पताल पहुंचे थे। जीआरपी के अधिकारियों ने फौजी का ऑपरेशन व इलाज करने वाले दोनों डाक्टरों के बयान लिए हैं। इसके अलावा एफएसएल (फारेंसिक साइंस लैबोरेट्री) से क्राइम सीन रिक्रिएट करने की अनुमति मांगी गई थी। लेकिन उस पर एफएसएल द्वारा आपत्ति लगा दी गई है।

बता दें कि बीती 17 नवंबर को बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ रहे फौजी सोनू सिंह ट्रेन से गिर गए थे। सात दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद फौजी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद जीआरपी ने टीटीई के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा तरमीम किया था।

आरोप है कि ट्रेन के टीटीई कूपन बोरो ने फौजी को धक्का दिया। लेकिन रेलवे ने अपनी जांच में धक्का देने के आरोपों से इनकार किया। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी टीटीई के तलाश में गुवाहाटी में दबिश दी गई है। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें - बरेली: अधूरे कार्य देख भड़के डीआरएम, लगाई फटकार

ताजा समाचार

IPL 2024 : तेज गेंदबाज संदीप शर्मा बोले- डेथ ओवरों में योजनाओं को लागू करना और अच्छी गेंदें फेंकना महत्वपूर्ण
दिल्ली शराब नीति केस: केजरीवाल और कविता को कोर्ट से नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी
Kanpur: शातिरों ने मोबाइल चुराने के बाद UPI ID के जरिए निकाले थे लाखों रुपये, मध्य प्रदेश से तीनों आरोपी गिरफ्तार
Auraiya: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को रात भर बंद कर पीटा...मूछें और भौंह की साफ, अगली सुबह पुलिस के किया सुपुर्द
बरेली: बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पिता की मौत...बेटा घायल
चुनाव कैम्पेन में राजनाथ सिंह ने याद दिलाया नोएडा का इतिहास, कहा-भ्रष्टाचार से व्यापार का...