कासगंज: नौकरी की तलाश में घर से निकले युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला 

कासगंज: नौकरी की तलाश में घर से निकले युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता मिला 

कासगंज, अमृत विचार। घर से खुर्जा जाने की बात कहकर निकले युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। परिवार में युवक की मौत से कोहराम मचा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या है मामला ?
थाना ढोलना के गांव करसरी निवासी कैलाश (22) खुर्जा में प्राइवेट नौकरी की तलाश के लिए घर से निकला था। उसके पास 25 हजार रुपए कैश भी थे। लेकिन, वह खुर्जा नहीं पहुंचा और न ही उसकी कोई जानकारी परिजनों को मिल रही थी। परिजन परेशान थे। बुधवार सुबह थाना क्षेत्र के ही गांव जहांगीरपुरी में ग्रामीणों ने एक युवक का शव भगवान सिंह के खेत में आम के पेड़ पर लटका देखा।

ये खबर जब क्षेत्र में फैली तो आसपास के गांव से भी ग्रामीण जहांगीरपुरी पहुंचे। भीड़ में से कुछ लोगों ने शव की पहचान करसरी निवासी कैलाश के रूप में की और परिजनों व पुलिस को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को देखकर विलाप करने लगे।

ढोलना के थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। यदि परिवार के लोग  तहरीर देंगें तो मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देश पर जिले की फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है।

ये भी पढ़ें : कासगंज: प्रसूता की मौत पर हंगामा, परिवारीजनों ने लगाया जाम

ताजा समाचार

Farrukhabad: भावरे पड़ते समय जनातियों और बारातियों में जमकर मारपीट...पथराव, पुलिस ने आठ को हिरासत में लिया
अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति की पुलिस कार्रवाई में गोली लगने से मौत, जानिए पूरा मामला?
Farrukhabad: शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला एआरपी...पांच दिन पहले की घटना, विभाग दबाए रहा मामला
लखनऊ पूर्वी विधानसभा से BJP प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव नामांकन करने पहुंचे कलेक्ट्रेट, वित्त मंत्री और महापौर सहित कई नेता रहे साथ 
प्रयागराज: DIOS समेत आठ के खिलाफ केस दर्ज, फर्जी दस्तावेज बनाने का आरोप
IPL 2024 : आत्मविश्वास से ओतप्रोत दिल्ली कैपिटल्स का सामना खराब फार्म से जूझ रही मुंबई इंडियंस से