मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल यादव जीत की ओर अग्रसर, शिवपाल ने दिया जनता को धन्यवाद

मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल यादव जीत की ओर अग्रसर, शिवपाल ने दिया जनता को धन्यवाद

लखनऊ। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव परिणाम के लिये मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है। परिणाम देर शाम तक आने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं अबतक के हुए मतगणने में सपा उम्मीवार डिंपल यादव रिकार्ड जीत की तरफ आगे बढ़ रही हैं। 24वें राउंड की वोटिंग के बाद डिंपल यादव 1 लाख 10 हजार वोट से आगे चल रही हैं। वहीं जसवंतनगर सीट से वह करीब 80 हजार वोटों की बढ़त बनाये हुई हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो मैनपुरी उपचुनाव एकतरफा हो गया है और डिंपल यादव रिकार्ड जीत की ओर आगे बढ़ रही हैं।

वहीं उपचुनाव की ताजा स्थिति को लेकर सपा ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया। पार्टी ने सत्ता पक्ष पर तमाम हथकंडे अपनाने के बावजूद पीछे रहने की बात कही। पार्टी ने ट्वीट किया कि मैनपुरी में समाजवादी पार्टी ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर। रामपुर में प्रशासन और पुलिस के अत्याचार के बावजूद समाजवादी पार्टी आगे। खतौली विधानसभा में सपा गठबंधन ने शानदार बढ़त बनाई।

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर दिया जनता को धन्यवाद
वहीं मैनपुरी में डिंपल यादव की रिकार्ड जीत की ओर आगे बढ़ने से सैफई कुनबा बेहद उत्साहित है। ऐसे में प्रसपा अध्यक्ष व जसवंत नगर के विधायक शिवपाल यादव ने ट्वीट कर जनता को धन्यवाद दिया। शिवपाल ने लिखा- मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह व अपार जनसमर्थन के लिए सम्मानित जनता, शुभचिंतकों, मित्रों व कर्मठ कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार। जसवंतनगर की सम्मानित जनता द्वारा श्रीमती डिम्पल यादव जी को दिए गए आशीर्वाद के लिए जसवंतनगर वासियों का सहृदय धन्यवाद।

यह भी पढ़ें:-यूपी उपचुनाव के मतगणना के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया ऐसा ट्वीट, बाद में करना पड़ा डिलीट, अब हो रहे हैं ट्रोल