यूपी उपचुनाव के मतगणना के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया ऐसा ट्वीट, बाद में करना पड़ा डिलीट, अब हो रहे हैं ट्रोल

यूपी उपचुनाव के मतगणना के बीच डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया ऐसा ट्वीट, बाद में करना पड़ा डिलीट, अब  हो रहे हैं ट्रोल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी, रामपुर और खतौली उपचुनाव के लिए गुरुवार को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई है। इन सभी सीटों पर भाजपा और सपा गठबंधन में सीधी टक्कर है। वहीं जारी मतगणना के बीच सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर बड़ा दावा किया था। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा, "आज यूपी के उप चुनाव परिणाम भविष्य के लिए निर्णायक संदेश देने वाले होंगे।"

Image 

लेकिन जब यूपी उपचुनाव के परिणाम आने शुरू हुए तो उन्हें अपने डिलीट करना पड़ा। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। बता दें कि यूपी की तीनों सीट मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर की विधानसभा व खतौली की विधानसभा सीटों पर सपा और गठबंधन के प्रत्याशी भाजपा के उम्मीदवारों से बहुत आगो चल रहे हैं। इसी के चलते सत्ताधारी दल के नेता व सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य को अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ा। क्योंकि उनके से ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  

क्या किया डिप्टी सीएम ने ट्वीट ?
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट किया और लिखा कि, "आज यूपी के उपचुनाव परिणाम भविष्य के लिए निर्णायक संदेश देने वाले होंगे।" 

डिप्टी सीएम के इस ट्वीट बाद एक यूजर पुष्पेन्द्र गोला ने ट्वीट करते हुए लिखा, "उपचुनाव के रुझानो में हम आगे, केशव प्रसाद मौर्या जी ट्वीट डिलीट करके भागे।" 

वहीं इसी मामले पार्ट प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया वाहिनी) के एक अकाउंट से ट्वीट करके कहा गया कि, जीत का परचम लहरा गया। सत्तारूढ़ दिग्गजों का चेहरा मुरझा गया। ट्वीट डिलीट करके भागे केशव मौर्या जी।"

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: बनारस बार एसोसिएशन के चुनाव में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, जानें कब होगा मतदान

ताजा समाचार