बहराइच: नेपाल ले जाई जा रही सवा करोड़ की स्मैक बरामद, एक गिरफ्तार

बहराइच: नेपाल ले जाई जा रही सवा करोड़ की स्मैक बरामद, एक गिरफ्तार

अमृत विचार, बहराइच। शहर के गुल्लाबीर रेलवे क्रासिंग के निकट दरगाह थाने की पुलिस ने बाराबंकी निवासी एक युवक को पकड़ा है। उसके कब्जे से सवा करोड़ मूल्य की स्मैक बरामद हुई है। बरामद स्मैक की खेप को युवक नेपाल ले जा रहा था। बरामद स्मैक को सील कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पकड़ा गया युवक बाराबंकी जिले का निवासी बताया जा रहा है। ठंड बढ़ने के साथ ही जिले में स्मैक का कारोबार रफ्तार पकड़ने लगा है।

गुरुवार सुबह स्मैक की बड़ी खेप बाराबंकी से नेपाल ले जाने की सूचना दरगाह थाने की पुलिस को मिली। इस पर दरगाह थाना अध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने शहर से नेपाल की ओर जाने वाले रास्तों पर सघन चेकिंग शुरू की। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार यादव ने बताया कि शहर के गुल्लाबीर देवी मंदिर से आगे रेलवे क्रॉसिंग के निकट एक युवक संदिग्ध हालत में दिखा रोककर उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से 210 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पकड़े गए युवक की पहचान बाराबंकी जिले के हसनपुर टांडा फतेहपुर निवासी नसीम रायनी के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए नसीम ने बताया कि व स्मैक की खेप लेकर नेपाल जा रहा था। बरामद स्मैक को सीज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में सवा करोड़ रुपए के आसपास है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: रेलवे फाटक बंद होने से फंसे वाहन, लगा लंबा जाम

Post Comment

Comment List