Kanpur : 22 घंटे बाद भी युवक का पता नहीं चलने पर परिजनों ने ककवन रोड पर लगाया जाम, बुधवार को खून से सनी मिली थी बाइक

कानपुर के ककवन में परिजनों ने जाम लगा दिया।

Kanpur : 22 घंटे बाद भी युवक का पता नहीं चलने पर परिजनों ने ककवन रोड पर लगाया जाम, बुधवार को खून से सनी मिली थी बाइक

कानपुर के ककवन थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। इस पर गुरुवार को परिजनों ने सड़क जाम कर दी। बुधवार को नहर के पास युवक की खून से सनी बाइक व दस्ताने मिले थे।

कानपुर, अमृत विचार। ककवन थाना क्षेत्र से दो दिन पहले लापता युवक का सुराग नहीं लगा। बीते दिनों युवक की खून से सनी बाइक व दस्ताने नहर के पास पड़े मिले थे। युवक का पता नहीं लगाने पर गुरुवार को आक्रोशित परिजनों ने ककवन रोड जाम कर दिया है। पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

मनावा गांव निवासी पुष्पेन्द्र सिंह (32) मंगलवार को घर से भांजी के शादी कार्ड बांटने निकले, लेकिन देर रात तक वापस न लौटे। उनके नंबर पर परिजनों ने फोन किया तो संपर्क नहीं हो सका। बुधवार को परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर मामला दर्ज कराया। दोपहर ककवन कस्बे में नहर पटरी से मनावा की ओर जाने पर युवक की खून से सनी बाइक व दस्ताने नहर किनारे मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंचे ककवन थानाध्यक्ष प्रेम कुमार व बिल्हौर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने फरेंसिक टीम से साक्ष्य एकत्रित कराए। 22 घंटे बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चलने पर गुरुवार को परिजनों ने ककवन रोड जाम कर दिया। परिजन पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे। साथ ही गांव के ही एक परिवार पर युवक की हत्या का आरोप लगा रहे।