मुरादाबाद: 'मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह किया इस्तेमाल'

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले, भारत को फिर से बनाएंगे सोने की चिड़िया, कारी हसन रजा को मुरादाबाद मंडल का सचिव नियुक्त किया

मुरादाबाद: 'मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह किया इस्तेमाल'

बिलारी/मुरादाबाद, अमृत विचार। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब सर्जन ने कहा कि देश को आजाद कराने में 40,000 मौलानाओं और लाखों नौजवानों ने कुर्बानी दी थी। लेकिन उनकी भावनाओं को आज तक किसी सरकार ने नहीं समझा। दलित, पिछड़े व मुसलमानों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया। लोग हमें ताकत दें तो हम भारत को सोने की चिड़िया बनायेंगे। 

रविवार को डॉ. अयूब सर्जन ने नगर के आइडिया मैदान में आयोजित पीस पार्टी की संपूर्ण स्वराज रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की कथनी और करनी एक है। इसका प्रमाण मेरे खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र में विधायक द्वारा कराए गए कार्यों से मिलेगा। उन्होंने कहा कि एकता का राज चलेगा, हिंदू-मुस्लिम साथ चलेगा। अन्य पार्टियों में जाति-धर्म और संप्रदाय के आधार पर काम करते हैं। लेकिन हमारे यहां ऐसा नहीं है।

 उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सपा कांग्रेस बसपा और रालोद पर मतलब की राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी को मजबूती दें। इसके बाद संसद और विधानसभा में धूम मचाएंगे। किसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. बीएल वर्मा ने कहा कि बीते एक वर्ष पूर्व देश के शीर्ष न्यायाधीशों ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि लोकतंत्र खतरे में है, ऐसे मामलों का जिम्मेदार कौन है ? इसको बताने की आवश्यकता नहीं है, अब जनता समझ रही है कि कौन हक पर चल रहा है और कौन नहीं। 

उत्तर प्रदेश प्रभारी इंजीनियर मोहम्मद इरफान ने कहा कि निकाय चुनाव से शुरुआत करो फिर आगामी लोकसभा चुनाव में पीस पार्टी के सांसद संसद पहुंचने का काम करेंगे। इस मौके पर कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए कारी हसन रजा को मुरादाबाद मंडल का सचिव, रियाजुद्दीन सैफी को मेरठ मंडल चुनाव प्रभारी, इफ्तेखार जैदी को जिलाध्यक्ष बिजनौर और राशिद चौधरी को बिलारी निकाय चुनाव प्रभारी बनाया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। 

इस दौरान फारुख मेवाती, भूरे निठोरी, राष्ट्रीय महासचिव रईस कुरैशी, मंडल कोऑर्डिनेटर शकील अहमद साबरी, मंडल महासचिव डॉ. मोहम्मद यासीन सैफी, जिलाध्यक्ष नादिर मंसूरी, हाजी मोहम्मद इकबाल अंसारी, कारी हसन रजा, मुरादाबाद महानगर अध्यक्ष अशरफ अब्बासी, शहर इमाम मौलाना सदाकत हुसैन, जिला अध्यक्ष बदायूं सलीम खान, आमिर आरिश, हाजी इस्लाम, वसी मोहम्मद, डॉ. राशिद हुसैन, जिला सचिव नवासिल रसूल, रमजानी लोहार कुंदरकी, हसीब अहमद, जहूर अहमद, मुख्तार आलम बंजारा, युवा नगर अध्यक्ष अफजाल हुसैन, राशिद चौधरी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय महासचिव रईस कुरैशी ने किया।

ये भी पढ़ें:- संभल: प्रधानमंत्री मोदी के 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में प्रतिभाग करेगी मान्या जैन

ताजा समाचार