Kanpur News : गारमेंट्स मेले में गर्ल्स वियर की धूम, मोतीझील में आज आयोजित होगा फैशन शौ

Kanpur News कानपुर में गारमेंट्स मेले में गर्ल्स वियर की धूम।

Kanpur News : गारमेंट्स मेले में गर्ल्स वियर की धूम, मोतीझील में आज आयोजित होगा फैशन शौ

Kanpur News कानपुर में गारमेंट्स मेले में गर्ल्स वियर की धूम होगी। उत्तर प्रदेश गारमेंट्स मेन्यू फैक्रचर एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन की ओर से मोतीझील में गारमेंट फेयर चल रहा। सोमवार को फैशन शो आयोजित होगा।

कानपुर, अमृत विचार। Kanpur News उत्तर प्रदेश गारमेंट्स मेन्यू फैक्रचर एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन (यूपीजीएमटीए) की ओर से मोतीझील में चल रहे रेडीमेड गारमेंट फेयर के दूसरे दिन गर्ल्स वियर की धूम रही। फेयर में बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश के अलावा बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश से पहुंचे व्यापारियों ने लाखों के आर्डर बुक कराये।

जिससे स्टॉल कारोबारी के चेहरे खिल उठे। दूसरे दिन शाम को इंटर नेशनल गायक महबूब भाई और गायिका वर्षा दास ने सूफी व गजल गायन की प्रस्तुति दी जिसपर जमकल तालियां बजीं।

मोतीझील में यूपीजीएमटीए द्वारा आयोजित रेडीमेड गारमेंट फेयर में दिनभर व्यापारियों का आना-जाना रहा। कानपुर से आए व्यापारियों की तादाद देख आयोजकों का उत्साह देखते बना। उत्तर प्रदेश गारमेंट मैन्युफैक्चरिंग एंड  ट्रेडिंग एसोसिएशन के संरक्षक गुरुजिंदर सिंह ने बताया कि रविवार को मेले में उत्तर प्रदेश के अलावा कई जिलों से व्यापारी मेले में पहुंचे। जिससे दूसरे दिन का कारोबार अच्छा रहा।

उन्होंने कहा कि गर्ल्स वियर के निर्माता आज काफी व्यस्त रहे। उन्होंने कई दिनों में सैंपल तैयार किए थे जिन्हें देख व्यापारी खुश नजर आए और फौरन बुकिंग कराई। एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय गुप्ता गोरे ने बताया कि इस फेयर से कानपुर में रेडीमेड गारमेंट के व्यापारियों को नई दिशा व पहचान मिलेगी, कारोबार नई ऊंचाई की और बढ़ेगा।

महबूब भाई व वर्षादास ने बहाई सूफी रसधार

रेडीमेड गारमेंट फेयर में इंटर नेशनल गायक महबूब भाई व गायिका वर्षादास ने सूफी गायन व गजल गायन से शमा बांध दिया। दोनों की कलाकारों ने कई प्रस्तुतियां दी, जिसपर व्यापारियों ने जमकर तालियां बजाईं। कार्यक्रम में पदाधिकारी व व्यापारी सभी ने कार्यक्रम की प्रशंसा की। इसदौरान अन्य जिलों व प्रदेश से आए व्यापारियों को उपहार दिए गए व सम्मानित भी किया गया। फेयर में मुख्य रूप से गुरुजिंदर सिंह, विजय गुप्ता गोरे, मोहमद आरिफ, राजेश आहूजा, इफ्तिखार खान टेनी, बलराम नरूला, बीपी रस्तोगी, मनीष वसंदानी आदि रहे। 

दो दिन होगा फैशन शो

संरक्षक बलराम नारुला ने बताया कि 16 और 17 जनवरी को फैशन शो आयोजित किया जाएगा। उम्मीद है कि इससे कई ब्रांड को बढ़ावा मिलेगा। कहा कि फैशन शो के लिए बड़ी मेहनत की गई है। कई मशहूर मॉडल रैंप पर नए-नए डिजॉयनर परिधानों को पहनकर कैटवॉक करते दिखाई देंगे।