बरेली : शहर के बड़े BJP नेता समेत अन्य पर महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप

बरेली : शहर के बड़े BJP नेता समेत अन्य पर महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने शहर के बड़े बीजेपी नेता सहित चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वह 7 दिसंबर 2022 को  रामपुर गार्डन में दवाई लेने के लिए जा रही थी, तभी बीजेपी नेता व उनका ड्राइवर और दो अन्य कार सवार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

महिला का आरोप है कि जब उसने थाना कोतवाली में शिकायती पत्र दिया, तब पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। जबकि उसने नामजद शिकायत पत्र दिया था। महिला ने बताया कि एसीजेएम के यहां हुए 164 के बयानों में भी उसने आरोपियों के नाम बताए थे। इसके बावजूद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। 

महिला ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है। महिला का आरोप है कि वर्ष 2021 में जो उसका एक्सीडेंट हुआ और उसपर एसिड फिंकवाया गया, वो भी वो बीजेपी नेता ने ही कराया है।

क्या कहना है बीजेपी नेता का ?
इस मामले में बीजेपी के बड़े नेता का कहना है महिला उन पर गलत आरोप लगा रही है। आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। जिस दिन महिला ने उनके साथ घटना घटित बताया, उस दिन शहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए हुए थे। किसी सोची-समझी रणनीति के तहत उनपर यह आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों से इसके पीछे कौन है? इसकी जांच कराएंगे। 

क्या कहना है पुलिस का ?
इस मामले में राहुल भाटी (एसपी सिटी, बरेली) का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी। क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम, बरेली को पंजीकृत अभियोग में साक्ष्य संकलन की कार्यवाही के आधार पर विवेचना का विधिक निस्तारण कराने हेतु निर्देशित किया गया है।

ये भी पढ़ें : बरेली : तमंचे के बल पर दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ पिलाकर हुआ फरार