बरेली : तमंचे के बल पर दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ पिलाकर हुआ फरार

बरेली : तमंचे के बल पर दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म, जहरीला पदार्थ पिलाकर हुआ फरार

बरेली, अमृत विचार। दोस्त की गैरमौजूदगी में एक युवक ने उसकी पत्नी को तमंचे के बल पर बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म कर जहरीला पदार्थ पिला दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी मौके पर पहुचें तो आरोपी फरार हो गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को पड़ोसियों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

क्या है मामला ?
थाना कैंट के ठिरिया निजामद खां की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि 17 जनवरी को रात करीब 8 बजे वह अपने घर पर अकेली थी। उसके पति का दोस्त उसके घर में घुस आया और उसपर तमंचा तानकर बंधक बनाया और बलात्कार किया। विरोध करने पर गालियां देते हुए लात घूसों से मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी। 

जब वह घर से भागने लगा तो उसने उसे पकड़कर चीख पुकार की, तब उसने महिला को जहर पिला दिया। वह अपने मकान के दरवाजे पर गिर गई, तभी आरोपी मौके से भाग गया। तब तक काफी लोग मोहल्ले के इकट्ठा होकर उसके घर पर आ गए। मोहल्ले के लोगों की मदद से महिला को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भिजवाया गया। 

घटना की सूचना पर 112 पुलिस की गाड़ी भी आ गई थी। घटना की सूचना प्रार्थिनी के मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को दी थी। उसे 19 जनवरी को जिला अस्पताल से छुट्टी कर उसे घर भेज दिया गया। इस मामले में महिला ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : बरेली: खराब उपकरणों को कबाड़ में बेचने के मामले में SDO को नोटिस, मांगा जवाब