बरेली : ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही युवती की मौत, एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे मंदिर

बरेली : ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही युवती की मौत, एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे मंदिर

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में हुए सड़क हादसे में एक युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

क्या है मामला ?
बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मणिनाथ की रहने वाली पिंकी (17) के चचेरे भाई सचिन कुमार ने बताया कि आज सुबह वे आंवला खाटू श्याम मंदिर भंडारा करने अलग-अलग बाइक से जा रहे थे। एक बाइक पर विपिन, पिंकी और शिवांगी जा रहे थे।

आंवला रोड पर होली फैमिली स्कूल के पास तेज रफ्तार सामने से आ रहे ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। विपिन और शिवांगी गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मृत युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पिंकी की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। इस बीच ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें : Birth Anniversary : Sushant Singh Rajput की बहन का भावुक पोस्ट, कियारा का बड़ा खुलासा

ताजा समाचार

बरेली: गांव-गांव कृत्रिम गर्भधान करेगा IVRI, मोबाइल वैन के जरिये किसानों की चौखट पर पहुंचेगी टीम
बरेली: कायम रहेगी वृक्षों की विरासत, 27 विभाग मिलकर जिले में लगाएंगे 42.72 लाख पौधे
बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत
बरेली में हाई अलर्ट, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद SSP ने पुलिस को दिए निर्देश
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान