Birth Anniversary : Sushant Singh Rajput की बहन का भावुक पोस्ट, कियारा का बड़ा खुलासा

Birth Anniversary : Sushant Singh Rajput की बहन का भावुक पोस्ट, कियारा का बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज (21 जनवरी) बर्थ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन यानी 21 जनवरी, 1986 को सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। सबके चहेते Sushant Singh Rajput आज भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपनी दमदार अदाकारी से वह हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। आज सुशांत को याद करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक भावुक पोस्ट लिखा है। 

इस पोस्ट के साथ ही श्वेता ने 2 तस्वीरों का एक कोलाज भी शेयर किया है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के बच्चों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। सुशांत को याद करते हुए श्वेता ने लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई.. आप जहां भी हो, हमेशा खुश रहो। मुझे लगता है कि आप कैलाश में शिवजी के साथ होंगे। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। जब भी आप नीचे देखेंगे तो आपको अपना बिखेरा हुआ जादू दिखेगा। आपने कई सुशांत को जन्म दिया है। ये सभी आपकी तरह सोने के दिल वाले हैं। मुझे आप पर गर्व है बेबी और हमेशा रहेगा।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस दिल वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सुशांत भले ही आप इस दुनिया को अलविदा कह गए हो लेकिन हम आपको हर दिन याद करते हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सुशांत.. इस पोस्ट को पढ़कर आंख भर आई।

WhatsApp Image 2023-01-21 at 11.12.42 AM

बॉलीवुड में साल 2013 में आई फिल्म काई पो चे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने पीके, शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है। फिल्म सोनचिरैया में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार की खूब तारीफ हुई थी। 

सुशांत ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया, मगर साल 2016 में आई एमएस धोनी द अनटोल्ड उनके लिए स्पेशल साबित हुई। इस फिल्म से वह रातोंरात सभी के फेवरेट बन गए थे। फिल्म में धोनी का किरदार निभाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने कई महीनों तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। सुंशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें: 32 सलाखों के पीछे बिना हड्डी की जो जीभ है उसे संतुलित करना बहुत जरूरी : सचिन पायलट 

अब तक नहीं सुलझी मौत की गुत्थी
14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है, जांच एजेंसी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। टीवी से अपने करियर की शरुआत करने वाले सुशांत सिंह बहुत जल्द बॉलीवुड के स्टार भी बन गए. क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह सिर्फ 2 घंटे सोते थे? एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की को-स्टार कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दिवंगत एक्टर किस तरह अनिंद्रा के शिकार थे। उन्हें ये देखकर अजीब लगा, क्योंकि सुशांत को सेट पर कभी उन्होंने थका हुआ नहीं देखा।

कियारा ने किया हैरान करने वाला खुलासा
एमएस धोनी में सुशांत की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि कैसे सुशांत ने उन्हें बताया कि मानव शरीर को केवल दो घंटे की नींद की आवश्यकता होती है। उसी सिद्धांत का पालन करते हुए, उन्होंने कहा कि सुशांत हमेशा काम में एक्टिव रहते थे और इसका आनंद लेते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत को देखकर वो हैरान थी।

हमेशा एक्टिव रहते थे सुशांत
कियारा ने कहा, वो थोड़ा अनिद्रा की शिकार थे, क्योंकि जब मैं थक जाती तो और सोना चाहती थी तो उन्होंने मुझसे कहा कि एक इंसान को सिर्फ दो घंटे नींद की जरूरत होती है। आप चाहे सात या आठ घंटे सोते हों, लेकिन आपका दिमाग सिर्फ दो घंटे सोता है। बाकी समय आप बेहोश या सो रहे होते हैं, लेकिन आपका दिमाग एक्टिव रहता है। तो, उन्होंने कहा कि मुझे बस दो घंटे की नींद की जरूरत है और मुझे लगा कि यह बहुत अजीब है और वह ऐसा कैसे करते हैं, लेकिन नेक्स्ट डे वो काफी एक्टिव नजर आते थे। वो सेट पर कभी थके हुए नजर नहीं आए।

ये भी पढ़ें : WFI Dispute : योगेश्वर दत्त बोले- यौन उत्पीड़न के मामले में कोई बीच का रास्ता नहीं निकाला जा सकता