मुरादाबाद: घर में घुसकर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, पांच के खिलाफ केस

मुरादाबाद: घर में घुसकर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, पांच के खिलाफ केस

मुरादाबाद, अमृत विचार। कटघर थाना क्षेत्र में घर में घुसकर तमंचे के बल पर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। कटघर सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया। आरोपियों में तीन महिलाओं का नाम भी शामिल है।

कटघर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने सीओ कटघर को तहरीर दी। थाना क्षेत्र के ही रहने वाले दो युवकों पर महिला ने तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर के वक्त वह अपने बेटी के साथ घर में मौजूद थी। तभी कटघर थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक साथी संग घर में दाखिल हो गया।

तमंचा निकालते हुए दोनों आरोपियों ने महिला की 22 वर्षीय एक बेटी को कमरे में खींच लिया। वहां तमंचे के बल पर आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध पर पीड़िता को बेरहमी से पीटा। इधर आरोपियों के साथ आई सगी बहनों व उनकी मां ने पीड़िता की मां को पीटा।

वारदात बाद आरोपियों ने जुबान खोलने पर पीड़िता व उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान आरोपियों ने तमंचे से फायर करने की भी कोशिश की। फिर पांचों आरोपी मौके से भाग निकले।

घटना के बाबत कटघर सीओ शैलजा मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए घटना की जांच महिला अपराध निरीक्षक को सौंपी गई है। प्रथमदृष्टया प्रकरण दो पक्षों के बीच आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है। तहरीर के आधार पर घर में घुसकर प्राण घातक हमला व दुष्कर्म जैसे गंभीर आरोपों में केस दर्ज किया गया है। विवेचना में मिले तथ्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें-  मुरादाबाद: मतदाताओं से संपर्क कर शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करें पदाधिकारी-कार्यकर्ता

ताजा समाचार

पीलीभीत: अक्षय तृतीया पर न होने पाए बाल विवाह, आयोग हुआ सख्त तो डीएम ने जिम्मेदारी तय कर किया अलर्ट
Nargis Dutt Birth Anniversary : डॉक्टर बनना चाहती थीं नर्गिस, गलती से पहुंची बॉलीवुड...फिर मचा दिया गदर
पीलीभीत: ई-रिक्शा में बेतरतीब तरीके से ले जाए जा रहे स्कूली बच्चे, न परिजन गंभीर न सिस्टम संजीदा...नियम-कानून ताक पर
Fatehpur: शादीशुदा प्रेमिका को दिल्ली ले जाने पर अड़ा प्रेमी...मना करने पर फंदे से लटककर दी जान, परिजन बोले- हत्या की गई
कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली गेस्ट हाउस, थोड़ी देर में करेंगे नामांकन
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में मोदी की गारंटी दिलाएगी जीत या चक्रव्यूह में फंस जाएंगी साध्वी...