बरेली: महीना नहीं पहुंचा तो ऑटो किया सीज, चालक ने चौकी इंचार्ज पर लगाए कई गंभीर आरोप

बरेली: महीना नहीं पहुंचा तो ऑटो किया सीज, चालक ने चौकी इंचार्ज पर लगाए कई गंभीर आरोप

 बरेली, अमृत विचार। एक चालक ने चौकी इंचार्ज पर महीना न देने पर ऑटो को सीज करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में चालक ने थाना प्रभारी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। वहीं, चौकी इंचार्ज व थाना प्रभारी ने चालक के आरोपों को नकारा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: रोजगार मेले में पहुंची 13 कंपनियां, 220 अभ्यर्थियों का चयन

रिछौला ताराचन्द निवासी नरेन्द्र कुमार ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह ऑटो चालक हैं। वह 20 जनवरी की रात घर के लिए जा रहे थे। इस बीच रिठौरा चौकी के सामने उसका ऑटो खराब हो गया। इस पर वह मिस्त्री को बुलाकर चौकी के सामने ही ऑटो को ठीक कराने लगा।

आरोप है कि इस बीच चौकी इंचार्ज सचिन कुमार शर्मा आ धमके और जबरन यह कहते हुए चालान करने लगे कि गाड़ी का महीना थाने नहीं पहुंचा है। इसलिए चालान होगा। विरोध पर धमकाते हुए कहा कि 10 हजार रुपये नहीं आए तो गाड़ी सीज कर दूंगा। आरोप है कि इस बीच चौकी इंचार्ज के परिचित दो व्यक्ति आए। दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए दो हजार रुपये छीन लिए। चौकी इंचार्ज ने ऑटो को सीज कर दिया, जबकि उसके पास कागजात पूरे थे।

ऑटो चालक ने अचानक हाइवे पर ब्रेक लगाया, जिससे कार व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। चालक के पास डीएल समेत ऑटो के कोई दस्तावेज नहीं थे। इसलिए ऑटो सीज किया गया । महीना मांगने या रुपये छीनने के आरोप निराधार हैं---सचिन शर्मा, रिठौरा चौकी इंचार्ज।

चालक ने ऑटो विपरीत दिशा में खड़ा किया था। जिसके चलते मार्ग अवरूद्ध होने लगा। चौकी इंचार्ज के कागजात मांगने पर वह नहीं दिखा सका। रुपये छीनने व महीना मांगने के आरोप पूरी तरह से निराधार हैं---चेतराम वर्मा, थाना प्रभारी हाफिजगंज।

यह भी पढ़ें- बरेली: अजमेर जाने वाली ट्रेनों में लंबी वेटिंग, स्पेशल ट्रेन का सहारा

ताजा समाचार

प्रयागराज: हाउस टैक्स वसूलने पहुंचे अधिकारी, तो व्यापारी ने छत से कूदने की दी धमकी
'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीलीभीत: यात्रियों के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से चलेगी कासगंज-टनकपुर मेला स्पेशल ट्रेन
उत्तर प्रदेश धर्मांतरण अधिनियम वैवाहिक प्रकृति वाले सभी रिश्तों के लिए आवश्यक: हाईकोर्ट