काशीपुरः चोरों ने दो ज्वेलर्स की दुकानों के चटकाए ताले, लाखों के आभूषण उड़ाए

काशीपुरः चोरों ने दो ज्वेलर्स की दुकानों के चटकाए ताले, लाखों के आभूषण उड़ाए

काशीपुर, अमृत विचार। गढ़ीनेगी क्षेत्र में चोरों ने दो ज्वेलर्स की दुकानों के ताले तोड़ डाले। चोरों ने एक दुकान से लाखों रुपये के जेवरात चुरा लिये। वहीं दूसरी दुकान के ताला तोड़ने पर हुई आहट से चोर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ीनेगी निवासी नवीन वर्मा की गांव में ही घर के पास ज्वेलर्स की दुकान है। शनिवार की शाम करीब 7.30 बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए। रविवार की सुबह गांव के एक व्यक्ति सड़क पर टहल रहा था, तो उसे उनकी दुकान का शटर थोड़ा खुला हुआ दिखा और कैमरों की कटी हुई तार बाहर निकली हुई पाई। साथ ही दुकान के अंदर लाइट भी जल रही थी। शक होने पर उस व्यक्ति ने नवीन वर्मा को इसकी सूचना दी। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। दुकान स्वामी व परिजनों ने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे और शटर खोलने पर अंदर का सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ मिला। 

छानबीन करने पर दुकान के अंदर रखे सोने-चांदी के जेबरात गायब मिले। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सीओ वंदना वर्मा व कुंडा थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने मौका मुआयना किया और घटना की जानकारी ली। दुकान स्वामी नवीन वर्मा ने बताया कि चोर तीन किलो पुरानी चांदी व चांदी के जेवरात, 20 ग्राम नाक के फूल, आर्टिफिशियल मालाएं, तांबे के सिक्के, छल्ले, अष्टधातु की मूर्तियां व ताबीज व 1500 रुपये नगद चोरी कर ले गए। सूचना पाकर जसपुर विधायक आदेश चौहान कार्यकर्ताओं के साथ मौके पहुंचे। उन्होंने पुलिस से चोरी की घटना का खुलासा करने की मांग की।

बाजपुर: दहेज उत्पीड़न में पति समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज - Amrit Vichar

ताजा समाचार

बदायूं: किशोरी से दुष्कर्म, विरोध करने पर दो मंजिल छत से धक्का देकर मारने की कोशिश
लाचार पुलिस, अपराधी बेखौफ: पेशी के दौरान पुलिसकर्मियों के हथकड़ी खोलते ही आरोपी फरार...इन तीन संगीन मामलों में था वांछित
रामपुर : उर्दू-फारसी और सूफी साहित्य पर शोध कर रहीं ब्रिटिश शोधकर्ता हैली स्वानसन
Kanpur: छात्रा की बनाई फर्जी इंस्टा आईडी; अनजान लड़कों से चैटिंग कर स्कूल टाइमिंग पर मिलने बुलाया, फिर हुआ ये...
अयोध्या: दलित युवक की मौत के मामले में अंतत: जागी पुलिस!, चार के खिलाफ हत्या की दर्ज की रिपोर्ट
पाकिस्तान के खिलाफ आतंकवादी इस्तेमाल कर रहे हैं अमेरिकी हथियार