बरेली: सात दिन बाद होनी थी शादी, रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत

पीलीभीत-बरेली रेलखंड पर बिजौरिया स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आकर गई रेलकर्मी की जान

बरेली: सात दिन बाद होनी थी शादी, रेलवे कर्मचारी की ट्रेन से कटकर मौत

बरेली/ नवाबगंज/पीलीभीत, अमृत विचार। शादी से सात दिन पूर्व ही खुशियां मातम में बदल गईं। बिजौरिया स्टेशन के पास ड्यूटी के दौरान रेलवे कर्मचारी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसकी सात दिन बाद शादी होनी थी।

यह भी पढ़ें- बरेली: ऑनलाइन दर्ज हो सकेंगे बिजली हादसे, अब पीड़ित को मिलेगा समय से मुआवजा

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम रूपपुर कृपा निवासी दीपक मौर्य (30) पुत्र होरीलाल रेलवे में ट्रैकमैन के पद पर तैनात थे। उनकी ड्यूटी इन दिनों पीलीभीत-बरेली रेलखंड पर बिजौरिया स्टेशन के पास थी। परिजनों के अनुसार वह इन दिनों की-मैन का काम देख रहे थे। रविवार सुबह करीब 5 बजे से उनकी ड्यूटी थी। इसलिए वह अपने साथियों के साथ नवाबगंज में ही रुक गए थे।

सुबह करीब 6 बजे वह बिजौरिया स्टेशन से पीलीभीत की ओर जाने वाली लाइन चेक कर रहा था। इसी दौरान टनकपुर से मथुरा जाने वाली एक्सप्रेस आ गई जिससे कटकर उसकी मौत हो गई। सूचना पर जीआरपी और परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिवार वालों ने बताया कि दीपक 29 जनवरी को शादी थी और घर में तैयारियां चल रही थीं।

शादी है अब तो छुट्टी ले लो..
रेलकर्मी दीपक मौर्य तीन भाइयों में छोटा था। इसके अलावा दो बहनें हैं। दीपक की 29 जनवरी को शादी थी, इसे लेकर परिवार में खुशनुमा माहौल था। रविवार सुबह जैसे ही हादसे में जान जाने की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। एक पल में खुशियां मातम में बदल गईं।

परिजनों की मानें तो उन्होंने कई बार दीपक से कहा था कि बरात के दिन नजदीक आ चुके हैं। अब तो काम पर मत जाओ, छुट्टी ले लो। मगर वह हंसकर टाल गया और कहा था कि जल्द अवकाश ले लूंगा। दीपक की तैनाती करीब पांच साल से बरेली -पीलीभीत रेलखंड पर बिजौरिया स्टेशन में चल रही थी। इससे पहले वह पूरनपुर -पीलीभीत रेलखंड पर माला स्टेशन पर ड्यूटी कर रहा था।

यह भी पढ़ें- यूपी बोर्ड: दो दिन में ही 449 परीक्षार्थियों ने छोड़ दी प्रयोगात्मक परीक्षा, अफसर भी हुए हैरान