Uttarakhand: करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने तमिलनाडु से किया गिरफ्तार 

Uttarakhand: करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने तमिलनाडु से किया गिरफ्तार 

पौड़ी गढ़वाल, अमृत विचार। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद में दो साल तक आम जनता से करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने तमिलनाडु से गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी तमिलनाडु के तंजावुर जिले से हुई है। जो लगभग उत्तराखंड राज्य से लगभग 3000 किमी दूर है। 

पिछले साल दर्ज कराया मामला 

पौड़ी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि पिछले साल 10 नवम्बर को पौड़ी गढ़वाल के काला रोड़, श्रीनगर के निवासी शूरवीरल सिंह भंडारी ने  कोतवाली श्रीनगर में एक मामला दर्ज कराया था। मामले में बताया गया कि अरुण राज चलैल्या ने कई लोगों से फर्नीचर एवं अन्य घरेलू समान खरीदने के नाम पर करोडों की धोखाधड़ी की है। जिसके बाद पुलिस ने मु0अ0सं0-94/2021, धारा-406/420  के तहत मामले को दर्ज कर विवेचना उप निरीक्षक रणवीर चन्द्र रमोला को सौंप दी गई। काफी प्रयासों के बाद आरोपी के तमिलनाडु में होने की जानकारी प्राप्त हुई।

आरोपी शातिर किस्म का ठग 

आगे एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि आरोपी बहुत शातिर किस्म का ठग है, जो लगातार अपने ठिकाने, मोबाइल व आईएमईआई नम्बर बदल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था। जानकारी मिलते ही तमिलनाडु के लिये पुलिस टीम रवाना हुई। 

20 जनवरी की देर रात किया गिरफ्तार


काफी कठिनायों के बावजूद गठित टीम ने उक्त ठग अरूण राज चलैल्या को 20 जनवरी की देर रात 2.30 बजे तमिलनाडु तंजावुर जिले के उपखण्ड पाट्टुकताई के थाना तिरिचैतातंबरम के 2/40 वेल्लालर से स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है। 
आवश्यक विधित कार्रवाई के बाद आरोपी को पौड़ी जिले लाया जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष पैथवाल, उप निरीक्षक रणवीर चन्द्र रमोला, मुख्य आरक्षी माजिद खान और आरक्षी हरीश सीआईयू शामिल रहे। 

Also Read: देहरादून: राज्य में 1 फरवरी से रोडवेज सवारियों को हो सकती है परेशानी - Amrit Vichar