बरेली: महिला अधिवक्ता से छेड़छाड़ और फायरिंग करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली: महिला अधिवक्ता से छेड़छाड़ और फायरिंग करने वालों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। महिला अधिवक्ता से छेड़छाड़ और फायरिंग करने के मामले में बारादरी पुलिस ने चार नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी उत्तराखंड के एक कद्दावर नेता के रिश्तेदार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- बरेली: लिंक पर क्लिक करते ही सीए के खाते से उड़े 20 हजार

बारादरी के जोगीनवादा क्षेत्र में रहने वाली एक अधिवक्ता ने बताया कि सोमवार देर रात वह घर के बाहर पति के साथ खड़ी थी। इसी दौरान वहां शराब के नशे में सौरभ राठौर, टिंकू राठौर, संतोष साहू राठौर व एक अन्य व्यक्ति आया। अधिवक्ता ने बताया कि संतोष राठौर ने उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उनके पति ने विरोध किया तो आरोपियों ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उनके दो देवरों के छर्रे लगे, जिससे वे घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने उनके पति को तमंचे की बट से पीटकर घायल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संतोष, सौरभ, टिंकू समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

दूसरे पक्ष से भी चार लोग हुए घायल
इस प्रकरण में दूसरे पक्ष की ओर से भी चार लोग घायल हुए हैं। दूसरे पक्ष से टिंकू राठौर, सौरभ राठौर, गीता देवी समेत चार लोगों के घायल होने की बात सामने आई है। पुलिस ने चारों को अस्पताल भेजा है। जहां उनका इलाज चल रहा है। दूसरे पक्ष के संतोष का कहना है कि वह भी पुलिस को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। संतोष कहना है कि पहले अधिवक्ता पक्ष के लोगों ने ही विवाद शुरू किया था।

फायरिंग के मामले में अधिवक्ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दूसरे पक्ष के भी 3-4 लोग घायल हुए हैं। दूसरे पक्ष की यदि शिकायत मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
अभिषेक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर बारादरी

ये भी पढ़ें- बरेली: एक लगाओ 80 पाओ बोलकर जुआ खिलाने वाले गिरफ्तार