रुद्रपुरः हिंदूवादी संगठनों ने पठान मूवी का किया विरोध, फाडे़ पोस्टर, पुलिस से हुई धक्का मुक्की

रुद्रपुरः हिंदूवादी संगठनों ने पठान मूवी का किया विरोध, फाडे़ पोस्टर, पुलिस से हुई धक्का मुक्की

रुद्रपुर,अमृत विचार। शहर के एक थियेटर में पठान मूवी का पोस्टर लगने की भनक लगते ही हिंदूवादी संगठनों ने इसका पुरजोर विरोध किया। विरोधियों की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन पहले से ही मुस्तैद था और जैसे ही हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता थियेटर पहुंचे। तो उन्होंने मूवी के पोस्टर फाडने शुरू कर दिया।

जिसको लेकर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच मामूली धक्का मुक्की भी हुई। बाद में हिदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि थियेटर में मूवी चलाई गई। तो इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।


मंगलवार की दोपहर को मेट्रोपॉलिस मॉल स्थित थियेटर में पठान मूवी के पोस्टर लगे ही थे कि अचानक बजरंग दल, विहिप सहित हिंदूवादी संगठनों के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए थियेटर की ओर बढ़ने लगे और वहां लगे पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए। जिसे देखकर मौजूद लोगों में हडकंप मच गया।

यह भी पढ़ें- रुद्रपुर रोडवेज की केवल चार बसें ही हो पाईं संचालित, 12.50 लाख का नुकसान - Amrit Vichar

उनका कहना था कि फिल्म में धार्मिक भावनाओं पर ठेस पहुंचाने के दृश्य दर्शाए गए हैं। ऐसे में मूवी का चलना समाज पर दुष्प्रभाव डालेगा। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विरोध करने वालों में बजरंग दल के महानगर अध्यक्ष  हैप्पी चौहान, संदीप वाल्मीकि, अजय पाल, राजू बिष्ट, सुल्तान सिंह आदि मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List