हडतालः रुद्रपुर रोडवेज की केवल चार बसें ही हो पाईं संचालित, 12.50 लाख का नुकसान

नैनीताल डिविजन के रुटों पर ठप रहीं सेवाएं, यात्रियों को करना पड़ा भारी परेशानियों का सामना

हडतालः रुद्रपुर रोडवेज की केवल चार बसें ही हो पाईं संचालित, 12.50 लाख का नुकसान

रुद्रपुर, अमृत विचार। मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे रोडवेज चालक-परिचालक संयुक्त मोर्चा की हड़ताल के कारण जहां रोडवेज के यात्रियों को फजीहत का सामना करना पड़ा। वहीं रुद्रपुर रोडवेज को 12.50 लाख रुपये का नुकसान झेलना पड़ा है। चालकों की एक दिवसीय हड़ताल के कारण चार रुटों पर ही बसों का संचालन ही रहा। बाकी रुटों पर बसों का संचालन पूर्णतया ठप रहा।


बताते चलें कि प्रांतीय आह्वान पर रोडवेज चालक-परिचालक संयुक्त मोर्चा अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। मगर मांगे पूरी नहीं होने पर प्रांतीय आह्वान पर चालकों ने कार्य बहिष्कार कर एक दिवसीय हड़ताल की और हल्द्वानी स्थित रोडवेज मुख्यालय जाकर विरोध जताया।

जिसकी वजह से नैनीताल डिविजन की रुटों पर चलने वाली सारी बसों का संचालन पूर्णतया ठप हो गया। तो वहीं दिल्ली, मुरादाबाद, काशीपुर, देहरादून सहित नैनीताल डिविजन की सभी रुटों के यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। केवल टनकपुर, खटीमा रुट की चार बसें ही संचालित हो पाईं। एआरएम रोडवेज महेंद्र कुमार ने बताया कि रुद्रपुर रोडवेज में चार बसों के अलावा बाकी रुटों का संचालन बंद रहा। यात्रियों को गतव्य पहुंचाने के प्रयास भी किए गए। 

यह भी पढ़ें- किच्छाः अवैध तमंचा और कारतूस के साथ एक दबोचा, 115 लीटर कच्ची शराब का आरोपी फरार - Amrit Vichar

Post Comment

Comment List