बरेली: इस्लाम पर निशाना साध रहे हैं बाबा रामदेव: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी

बरेली: इस्लाम पर निशाना साध रहे हैं बाबा रामदेव: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी

बरेली, अमृत विचार। दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने योग गुरु बाबा रामदेव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मजहब को आतंकवाद से जोड़ना सरासर गलत और हकीकत के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि बाबा के बयान से जाहिर होता है कि इस्लाम और ईसाई मजहब उनके निशाने पर है।

ये भी पढे़ं- बरेली: सेटेलाइट बस अड्डे के इंचार्ज को चालक ने पीटा, रिपोर्ट दर्ज

मौलाना ने कहा कि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता। हमने मुस्लिम संगठनों की आतंकी गतिविधियों की हमेशा बुराई की है और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि नक्सलाइट, बर्मा, डेनमार्क, स्वीडन, इसराइल जैसे मुल्कों में आतंकी गतिविधियाें में हिंदू, ईसाई और यहूदी कर रहे हैं तो क्या उनके पूरे मजहब पर आरोप लगाना सही होगा। मौलाना ने कहा कि आतंकवाद एक गंभीर बीमारी है। इसका सबको मिलकर खात्मा करना होगा।

मौलाना ने कहा कि दुनिया के बहुत सारे देश आतंकवाद से जूझ रहें हैं। कई देशों की आतंकवाद ने जड़ें हिला दी हैं। भारत अमन, सद्भभाव और सूफी विचारों वाला देश है। भारत की जमीन में सूफियों की जड़ें मजबूत हैं इसलिए यहां आतंकवाद नहीं पनप सकता। हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान और अफगानिस्तान की हालत किसी से छुपी नहीं है। ये दोनों देश बर्बादी की कगार पर पहुंच चुके हैं जबकि भारत बुलंदियों को छू रहा है।

ये भी पढे़ं- बरेली: स्वर्ण भस्म का व्यापारी बताकर ठेकेदार से ठगी, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी