मुंबई होर्डिंग हादसा: मलबे में दिखे दो और लोगों के शव, बचाव अभियान जारी

मुंबई होर्डिंग हादसा: मलबे में दिखे दो और लोगों के शव, बचाव अभियान जारी

मुंबई। मुंबई में एक विशाल होर्डिंग गिरने वाली जगह पर मलबे के नीचे दो और लोगों के शव दिखाई दिए हैं। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि बुधवार को खोज और बचाव अभियान जारी है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि शवों को कल रात देखा गया था लेकिन अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है। 

अधिकारियों के अनुसार बचाव दल ने पहले होर्डिंग गिरने वाले स्थान से 14 शव बरामद किए थे जबकि घटना में 75 लोग घायल हो गए थे। एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने कहा कि बुधवार सुबह खोज और बचाव अभियान के दौरान घाटकोपर में घटना स्थल पर मामूली तौर पर आग लग गई जिस पर वहां तैनात दमकल कर्मियों ने तुरंत काबू पा लिया। 

अधिकारियों ने बताया कि घटना के 40 घंटे बाद भी खोज एवं बचाव अभियान जारी है। मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार को धूल भरी आंधी और बेमौसम बारिश के कारण एक पेट्रोल पंप पर लगा अवैध होर्डिंग गिर जाने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 75 लोग घायल हो गए थे। 

ये भी पढे़ं- राजस्थान: खेतड़ी खदान में फंसे आठ लोगों को सुरक्षित निकाला गया, सात लोग अभी भी फंसे...राहत और बचाव कार्य जारी