हल्द्वानी: पत्नी के सिर पर किया चाकू से वार, पति सहित तीन गिरफ्तार

हल्द्वानी: पत्नी के सिर पर किया चाकू से वार, पति सहित तीन गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। एक व्यक्ति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के सिर पर चाकू से वार कर दिया। हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी पति व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बरेली रोड तीनपानी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसका पति विष्णु कश्यप शराब और स्मैक का आदी है। वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इस कारण वह अपने बेटे के साथ अलग रहती है। 

महिला ने आरोप लगाया कि बीते शुक्रवार की रात उसका पति अपने दोस्त मनीष यादव और राज बहादुर को लेकर उसके घर में जबरन घुस आया। पति ने बेटे के साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आ गई। 

किसी प्रकार वह जान बचाकर बेस अस्पताल पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार की रात आरोपी पति व उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। 

कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।