बाराबंकी: बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर दो बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार

बाराबंकी: बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर दो बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा, दो गिरफ्तार

बाराबंकी, अमृत विचार। शहर कोतवाली के खसपरिया गांव में  बकरी के लिए पेड़ों की पत्तियां तोड़ने गए दो बच्चों को पिता पुत्र ने पेड़ में बांधकर जमकर मारा-पीटा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे किशोरों के पिता ने बीच-बचाव कर दोनों किशोरों को मुक्त कराया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ में मौजूद लोगों ने घटना का एक वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में बच्चों की पिटाई करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र पर मुकदमा लिखा है। वहीं दूसरे पक्ष में किशोरों पर बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। शहर कोतवाली के नूरपुर निवासी मजबुल्ला ने कोतवाली में दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि मेरा पुत्र शकील व भतीजा सादाब बकरियों को खिलाने के लिए खसपरिया गांव में पत्तियां तोड़ने गया था। 

जहां आबादी की जमीन पर लगे गूलर के पेड़ से पत्ते तोड़ते समय उसी गांव की त्रिलोकी की 8 वर्षीय पुत्री ने पेड़ से पत्तियां तोड़ने से मना करने लगी। इस पर दोनों में आपस में विवाद होने लगा। आरोप है कि सूचना पर पहुंचे त्रिलोकी व उनके पुत्र सोनू ने दोनों बच्चों को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और लाठियों से जमकर पीटा। यह सब देखकर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। 

जिसकी सूचना पर पहुंचे शकील के पिता मजबूल्ला ने बीच-बचाव कर दोनों बच्चों को छुड़ाया। पुलिस ने मजबुल्ला की दी गई तहरीर के आधार पर पिता त्रिलोकी पुत्र सोनू पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष ने दोनों किशोरों पर अपनी 8 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में सीओ सिटी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मजबुल्ला की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर पिटाई करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-Mahoba News : युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मामा के घर पर कई सालों से रह रही थी

ताजा समाचार

Good News : खाड़ी देशों में व्यंजनों का जायका बढ़ाने को रामपुर की हरी मिर्च का लगेगा तड़का, जानिए क्या बोले किसान?
Lok Sabha Elections 2024: हाथरस में मतदान जारी, सुबह 9 बजे तक 13.88 प्रतिशत वोटिंग
लोकसभा चुनाव 2024: इंजीनियर, डॉक्टर से लेकर कक्षा पांच पास प्रत्याशियों को है सांसद बनने की इच्छा
The Family Man 3: फैंस के लिए खुशखबरी, मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग शुरू 
Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर सुबह 9 बजे तक 12.94 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 14.71 तो बरेली 11.59 प्रतिशत हुई वोटिंग
कासगंज जिले की तीनों विधानसभाओं पर मतदान प्रक्रिया शुरू, डीएम-एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण