Etawah: सपा प्रत्याशी डिंपल यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में किया मतदान...11 बजे तक 11.66 फीसदी हुआ मतदान

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में किया मतदान

Etawah: सपा प्रत्याशी डिंपल यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में किया मतदान...11 बजे तक 11.66 फीसदी हुआ मतदान

इटावा, अमृत विचार। मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को सुबह 7:00 बजे मतदान शुरू हो गया। सैफई क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों पर मतदान शुरू होने से पहले ही लोग पहुंच गई थी और लाइन लगने लगी थी। जसवंत नगर की अधिकांश मतदान क्षेत्र पर मतदाताओं की सुबह से ही लाइन देखी गई जो अपने घर से मतदान करने के लिए पहुंचे थे।

IMG-20240507-WA0004

जिले का जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में शामिल है इस विधानसभा क्षेत्र में चार लाख 488 मतदाता है जो मंगलवार को मतदान करेंगे। सैफई स्थित अभिनव विद्यालय में जो मतदान केंद्र वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के परिवार का मतदान केंद्र है उनके परिवारीजन इसी पर मतदान करते हैं।

IMG-20240507-WA0003

मंगलवार को सुबह ही समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव तथा फिरोजाबाद से चुनाव लड़ रही उनके पुत्र पूर्व सांसद अक्षय यादव ने अभिनव विद्यालय में बनी मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। इस दौरान बातचीत में प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में चुनाव हार रही है इसीलिए भाजपा के नेता अनर्गल बोल रहे हैैं।

वहीं, रामगोपाल यादव अक्षय यादव और मुलायम सिंह यादव के भाई अभयराम सिंह यादव ने वोट डाला। मैनपुरी लोकसभा के जसवन्तनगर में सुबह 9 बजे तक 11.66 फीसदी मतदान हुआ। बंसियापुर में सुबह वीवीपेट खराब हो गया। जिससे 15 मिनट मतदान बंद रहा। सपा प्रत्याशी डिंपल यादव एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में मतदान किया। जसवंतनगर विधानसभा में सुबह 11 बजे तक 25.19 फीसदी मतदान हुआ।

ये भी पढ़ें- Etawah: रामगोपाल यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले- सत्ता के नशे में मुख्यमंत्री जी कुछ भी बोल रहे हैं